बिहार

bihar

Murder In Chapra : छपरा में आभूषण कारोबारी को घर से बुलाकर पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Oct 4, 2022, 4:12 PM IST

छपरा में आभूषण कारोबारी की हत्या (Jewellery businessman murdered in Chapra) का एक मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

छपरा में आभूषण कारोबारी की हत्या
छपरा में आभूषण कारोबारी की हत्या

सारण: बिहार के छपरा में एक आभूषण कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या (Jewellery businessman beaten To death In Chapra) कर दी गयी. मृतक की नगर थाना क्षेत्र के सोनारपट्टी चौक पर आभूषण की दुकान है. जहां कुछ युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. उस समय स्थानीय लोगों के बीच-बचाव से विवाद को सुलझा लिया गया. जिसके बाद वह अपने घर लौट गया लेकिन कुछ देर बाद किसी ने फोनकर चौक पर वापस बुलाया. वहां पहुंचते ही उस पर बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. आभूषण कारोबारी की हत्या से इलाके मे तनाव का माहौल है.

यह भी पढ़ें: मोतिहारी: सड़क पर मिट्टी भरने को लेकर जमकर हुई मारपीट, महिला की मौत

दुकान पर युवकों से हुआ था विवाद:मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज बुटन बाड़ी निवासी 22 वर्षीय योगेन्द्र सोनी के रूप में हुई है. मृतक की उसी इलाके के सोनारपट्टी चौक पर योगेंद्र की आभूषण की दुकान है. मंगलवार को कुछ युवक दुकान पर आए थे. जिनसे किसी बात को लेकर मृतक की बहस हो गयी. आसपास के दुकानदारों ने विवाद को बढ़ता देख बीच-बचाव किया और उस समय मामले को सुलझा दिया. मृतक इसके बाद दुकान से अपने घर लौट गया.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, शव को पहचानना भी हुआ मुश्किल

घर से बुलाकर कारोबारी को पीटा: मृतक के घर पर पहुंचते ही उसे एक कॉल आया और वह सोनारपट्टी चौक के लिए निकल गया. वहां पहले से लाठी-डंडों के साथ मौजूद बदमाशों ने उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. हमले में बुरी तरह से घायल कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details