बिहार

bihar

Saran News: लाठीचार्ज में घायल सांसद जनार्दन सिग्रीवाल ने मशरख में रेलवे ओवरब्रिज का किया उद्घाटन, कही ये बात

By

Published : Jul 16, 2023, 9:11 PM IST

पटना में 13 जुलाई को भाजपा के विधानसभा मार्च में हुए लाठीचार्ज में गंभीर रूप से जख्मी हुए महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल कथित रूप से अब ठीक हो रहे हैं. रविवार को उन्होंने मशरख रेलखंड पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज का उद्घाटन किया. हालांकि इस दौरान उनके ललाट पर एक पट्टी बंधी थी और हाथ में बैंडेज लगा था. पढ़ें, पूरी खबर.

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सांसद.
जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सांसद.

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सांसद.

छपरा (सारण): महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने महाराजगंज मशरख रेलखंड पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज का उद्घाटन किया. पटना में भाजपा के मार्च में हुए लाठीचार्ज में घायल होने के बाद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखे. उनके सिर पर एक पट्टी लगी थी और हाथ में बैंडेज बंधा था.

इसे भी पढ़ेंः Bihar Vidhan Sabha Gherao : 'मैं सांसद हूं मुझे लाठी न मारो..' फिर भी जनार्दन सिग्रीवाल पर बरसी पुलिस की लाठी

रेल प्रशासन का आभारः रेलवे प्रशासन द्वारा महाराजगंज-मशरख रेल खण्ड पर सागर सुल्तानपुर हाल्ट-मशरख स्टेशन पर स्थित रेल सड़क उपरिगामी पुल बनाया है. बहुत समय से स्थानीय लोगों द्वारा पुल निर्माण की मांग की जा रही थी. उदघाटन समारोह में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने अपने सम्बोधन में मशरख के चैनपुर बंगरा में रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण करने लिए रेल प्रशासन का आभार व्यक्त किया.

"पहले रेलवे क्रासिंग संख्या 14 सी जो कि नेशनल हाईवे सं 227A जो गोपालगंज से छपरा एवं सिवान से पटना आने-जाने वाले वाहनों को जाम में फंसना पड़ता था. मशरख के इस ओवर ब्रिज के खुल जाने से लोगों को सुविधा होगी. मशरख से गुजरने वाले लाखों लोगों को अब सिवान, छपरा, गोपालगंज एवं महराजगंज से आने-जाने में सुविधा होगी. मशरख एवं महराजगंज ग्रामीण अंचल से इलाज, शिक्षा एवं व्यापार के लिए महानगरों में जाने वाले लोगों को इसका लाभ मिलेगा."- जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सांसद

सांसद का स्वागत कियाः सांसद ने बताया कि वैसे तो उपरिगामी पुल के निर्माण में होने वाला व्यय में केन्द्र एवं राज्य का बराबर योगदान किया जाता है, किन्तु इस उपरिगामी पुल के निर्माण में कुल व्यय 35 करोड़ पूर्ण रूप से केन्द्र सरकार द्वारा दिया गया है. इसके लिए उन्होंने रेलमंत्री का आभार व्यक्त किया. इसके पूर्व वाराणसी मंडल के मुख्य परियोजना प्रबंधक कौशलेश सिंह ने महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details