बिहार

bihar

सारण आदित्य हत्याकांड: जलालपुर पांचवें दिन भी रहा बंद, पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील

By

Published : Sep 25, 2022, 5:58 PM IST

सारण में आदित्य हत्याकांड को लेकर बवाल

सारण में आदित्य हत्याकांड (Aditya Murder Case In Saran) को लेकर बवाल मचा है. जिले के जलालपुर आज पांचवे दिन भी बंद रहा, पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है. घटना के बाद से मिडिल स्कूल भट्टकेसरी को अस्थाई रूप से बंद कर के उसे पुलिस कैंप कार्यालय के रूप में बदल दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

सारण:बिहार के सारण मेंआदित्य हत्याकांड को लेकर जलालपुर बंद (Jalalpur Closed In Against Adityas Murder in Saran) रहा. जलालपुर में हुए आदित्य हत्याकांड को लेकर आज पांचवें दिन भी जलालपुर बंद है और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. वहीं पीड़ित के घर पहुंचने वाले राजनेताओं का दौर लगातार जारी है. वे सभी आदित्य के परिवारजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना देने का काम कर रहे हैं. इधर सदर एसडीपीओ से लोगों ने पांच युवकों को छोड़े जाने का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें-छपरा में दसवीं कक्षा के छात्र की चाकू गोद कर हत्या, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

सारण में आदित्य हत्याकांड के विरोध में जलालपुर बंद :इस घटना के बाद से मिडिल स्कूल भट्टकेसरी को अस्थाई रूप से बंद कर के उसे पुलिस कैंप कार्यालय के रूप में बदल दिया गया है. इसके साथ ही योगी बाबा, भट्टकेसरी बाजार, समुदाय विशेष के धार्मिक स्थान पर भी भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. 5 लोगों को एक समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल पर कथित तौर पर आग लगाने के मामले में तूल पकड़ लिया है. इस मामले में वहां तैनात अवर निरीक्षक मधुसूदन शर्मा के बयान पर भट्टकेसरी गांव के सात युवकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


धार्मिक स्थल पर 24 घंटे पुलिस बल की तैनाती :इस मामले में पांच युवकों को पुलिस द्वारा हिरासत में लेने की बात कही जा रही है. हालांकि पुलिस, अभियुक्त बनाए गए लोगों का नाम बताने से इंकार कर रही है. हालांकि प्राथमिकी के बाद स्थानीय लोगों में उबाल है और धार्मिक स्थल पर 24 घंटे पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. आज रविवार को भी भारी मात्रा में पुलिस बलों द्वारा बराबर गश्त की जा रही है. गौरतलब है की इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई है, लेकिन पुलिस द्वारा बराबर चौकसी बरती जा रही है.

जलालपुर में आदित्य की हुई थी हत्या :गौरतलब है किबिहार के छपराके जलालपुर गांव में दसवीं के छात्र आदित्य की हाई स्कूल मेंचाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. वहीं मर्डर के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते पूरा इलाका पुलिस छावनी (Police Camp At Jalalpur) में तब्दील हो गया है. इस घटना की जांच करने के लिए सारण एसपी संतोष कुमार भी दलबल के साथ मृतक के गांव पहुंचे और जांच की. उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने नहीं देंगे और दोषियों पर वे लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details