बिहार

bihar

Chapra News: छपरा में जमीन विवाद में मारपीट और चाकूबाजी, आधा दर्जन लोग घायल

By

Published : Apr 27, 2023, 10:13 PM IST

छपरा के श्यामचक मोहल्ले में जमीन विवाद में मारपीट (Fight over land dispute in Chapra) और चाकूबाजी का मामला सामने आया है. इस घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी का इलाज सदर अस्पताल छपरा में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

छपराः बिहार के छपरा में में मारपीट (fight in chapra ) की घटना सामने आई है. छपरा के श्यामचक मोहल्ले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान छुरेबाजी की घटना भी सामने आई. इसमें कम से कम आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सभी का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है. सभी लोग एक जमीन पर कब्जा करने की नीयत से गए थे और वहां पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई.

ये भी पढेंःछपरा: जमीन विवाद में जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल, एक की हालत नाजुक

सभी घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज: चाकूबाजी में जख्मी एक पक्ष से भगवान बाजार थाना क्षेत्र के श्यामचक मोहल्ला निवासी साहेब मिया के पुत्र सोबराती हुसैन, खालिद हुसैन के पुत्र मोहम्मद मुबारक हुसैन, बाबू खान का पुत्र गुलफाम और मोहम्मद हाशिम का पुत्र अली अफजल शामिल हैं. वहीं दूसरे पक्ष से रविंद्र राय सहित अन्य लोग जख्मी हुए हैं. अभी तक 5 लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है. वहीं अन्य जख्मी अभी छपरा सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं.

भवन निर्माण को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े: घटना के संबंध में बताया जाता है कि छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत श्यामचक मोहल्ला में एक भवन निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ और बात बढ़ते हुए मारपीट और फायरिंग तक पहुंच गई. देखते-देखते दोनों तरफ से चाकूबाजी होने लगी. वही इस दौरान फायरिंग की भी सूचना है. घटना की सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे भगवान बाजार थाना अध्यक्ष ने गंभीर रूप से घायल रविंद्र राय को छपरा सदर अस्पताल पहुंचवाया. इस मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details