बिहार

bihar

बच्चे के रोने पर नशेड़ी ने धारदार हथियार से बेटी को मार डाला, पुलिस ने हत्यारे पिता को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 12, 2022, 11:00 PM IST

छपरा में एक नशेड़ी पिता ने मासूम की जान ले ली. बच्ची का कसूर इतना था कि वो लगातार रो रही थी. बताया जा रहा है कि छपरा में नशेड़ी पिता ने अबोध बच्ची के रोने पर उसे धारदार हथियार से काटकर मौत के नींद सुला दिया. घटना के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है.

छपरा में पिता ने ली मासूम की जान
छपरा में पिता ने ली मासूम की जान

सारण:बिहार के छपरा जिले से एक सनसनीखेज मामलासामने आया है. जहां नशेड़ी पिता ने अपनी 2 वर्षीय पुत्री को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार (Father Killed Daughter In Saran) दिया. बच्ची का कसूर इतना था कि वह रो रही थी. उसके नशेड़ी पिता ने उसके गले पर धारदार हथियार (गड़ासा) से प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत दिया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. खास कर बच्ची की मां की रो-रोकर बेसुध हो जा रही है.

ये भी पढ़े- बेतिया कोर्ट ने हत्या के मामले में दो दोषियों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

सारण में मासूम बच्ची की पिता ने की हत्या :मिली जानकारी के अनुसार पिता के गड़ासा से हमला करने के कारण बच्ची की मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह विषय अब पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. मृत बच्ची दरियापुर थाना क्षेत्र के ढोगहा गांव निवासी रवि कुमार की 2 वर्षीय पुत्री आरोही कुमारी बताई जा रही है.

हत्यारे पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार : घटना के संबंध में बताया जाता है कि रवि कुमार नशे का आदी है और नशे में ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद घरवालों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां उसे गिरफ्तार कर लिया, वही बच्ची के शव को कब्जे में लेकर छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.




ABOUT THE AUTHOR

...view details