बिहार

bihar

7 दिनों से गायब किसान का शव तालाब से हुआ बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Dec 30, 2020, 9:34 PM IST

सारण के गड़खा थाना क्षेत्र के जलाल बसंत गांव में एक सप्ताह से गायब किसान का शव तालाब से बरामद किया गया है. मृतक की पहचान मितलाल राय के रुप में की गई है.

किसान का शव बरामद
किसान का शव बरामद

सारण:जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के जलाल बसंत गांव में एक सप्ताह से गायब हुए किसान का शव तालाब से बरामद हुआ. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान मितलाल राय के रुप में की गई है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

किसान का शव बरामद
जानकारी के अनुसार, गड़खा थाना क्षेत्र के जलाल बसंत गांव निवासी मितलाल राय 23 दिसंबर को सुबह साइकिल से श्रीरामपुर किसी काम से गए थे. लेकिन काफी देर तक वह घर नहीं लौटे, जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की. इस संबंध में परिजनों की ओर से थाने में आवेदन दिया गया. बुधवार सुबह आस-पास के ग्रामीणों ने श्रीरामपुर और बंगारी के बीच खेमाब्रह्म स्थान के पास एक शव को तालाब किनारे देखा. जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई.

जांच में जुटी पुलिस
शव की जानकारी मिलने पर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलने पर गड़खा थाना अध्यक्ष अमितेश कुमार, गरखा सीओ मोहम्मद इस्माइल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details