बिहार

bihar

Bihar politics: होली के बाद तेजस्वी की ताजपोशी की चर्चा, RJD विधायकों के बयान पर JDU की सफाई

By

Published : Feb 23, 2023, 8:17 PM IST

Updated : Feb 23, 2023, 11:03 PM IST

महागठबंधन के अंदर सब कुछ ठीक नहीं (Everything is not well in mahagathabandhan) चल रहा है. किसान समागम में तेजस्वी यादव की नाराजगी साफ दिखी और मुख्यमंत्री को 2 घंटे तक इंतजार करवाया. आरजेडी विधायक अब होली के बाद तेजस्वी यादव की ताजपोशी को लेकर लगातार बयान दे रहे हैं. इस पर जदयू नेताओं को जवाब देते नहीं बन रहा है. पढे़ं पूरी खबर..

परिवहन मंत्री शीला मंडल
परिवहन मंत्री शीला मंडल

शीला मंडल और राजीव रंजन का बयान.

पटना:जदयू के नेता कह रहे हैं की खुद तेजस्वी यादव ने ही कहा है कि मुख्यमंत्री बनने की जल्दी नहीं है तब किसी के बयान का कोई मतलब नहीं है. आरजेडी विधायकों के इस बयान पर की होली के बाद तेजस्वी यादव की ताजपोशी होगी. जदयू कोटे के परिवहन मंत्री शीला मंडल का कहना है कि इस पर खुद तेजस्वी यादव ने ही कहा है. हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अभी ऊर्जावान हैं, 25 क्या 30 तक रहे. तेजस्वी यादव ने ही जवाब दे दिया तो फिर किसी के बयान का कोई मतलब नहीं है.

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: 'होलिका दहन से पहले नष्ट हो जाएगा महागठबंधन', अश्विनी चौबे की बड़ी भविष्यवाणी

"तेजस्वी यादव ने जब बयान दे दिया है तो वह ज्यादा महत्वपूर्ण है और उसका मतलब बेहतर तरीके से निकालना चाहिए. तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुझे जल्दीबाजी नहीं है. गठबंधन का जो नेतृत्व है, चाहे लालू प्रसाद हो, नीतीश कुमार हो या तेजस्वी यादव परिपक्व ढंग से जिम्मेदारियों को महसूस कर रहे हैं और बीजेपी के विजय रथ को रोकना बड़ी चुनौती है. महागठबंधन की कोशिश है की सभी 40 लोकसभा सीटों पर बीजेपी को समेट देना है."- राजीव रंजन, जदयू के वरिष्ठ नेता

CM पद को लेकर JDU और RJD में रार :नीतीश कुमार के नजदीकी विधान पार्षद संजय गांधी का कहना है कि जब तेजस्वी यादव ने बयान दे दिया तो फिर अब कुछ इस पर बोलने की जरूरत ही नहीं बची है. जो सीएम बनने वाले हैं, खुद उन्होंने ही बोल दिया तो इस पर आगे क्या बोलना है?. आरजेडी विधायकों के बयान पर बीजेपी के केंद्रीय नेता से लेकर बिहार के नेता तक नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा भी हमला करने का कोई मौका छोड़ नहीं रहे हैं लेकिन जदयू के लिए जवाब देना मुश्किल हो रहा है. तेजस्वी यादव के बयान का जदयू सहारा लेकर फिलहाल बचना चाह रही है.

Last Updated :Feb 23, 2023, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details