बिहार

bihar

छपरा में चंवर में मवेशी चराने गये बच्चे की मौत

By

Published : Oct 15, 2022, 11:09 PM IST

छपरा में एक बच्चे का शव चंवर से बरामद (Child body recovered from Chavar) हुआ है. बताया जा रहा है कि बच्चा खेलने के लिए घर से बाहर निकला था. लेकिन वापस नहीं आया. पुलिस इस मामले की जांच हर एंगल से कर रही हैं.

छपरा में एक बच्चे का शव चवर से बरामद
छपरा में एक बच्चे का शव चवर से बरामद

छपरा:छपरा में एक बच्चे का शव बरामद (dead body of a child found in chapra) हुआ है. घटना सारण जिले के इसुआपुर थाना अंतर्गत सतासी गांव का है. मृत बच्चे की पहचान नीरज कुमार सिंह के 10 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-वैशाली में लापता बच्चे का शव बरामद, हत्या कर शव को पानी में फेंकने की आशंका

घर से खेलने निकला था किशोर:मृतक के परिजनों के मुताबिक सूरज कुमार घर के पास ही खेल रहा था. खेलते खेलते वो गांव के समीप ही चंवर में मवेशी चराने चला गया. जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा. काफी खोजबीन के बाद सूरज के नहीं मिलने पर किशोर के दादा द्वारा स्थानीय इसुआपुर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद आज किशोर का शव बरामद हुआ. किशोर का शव मिलने के बाद से ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

जांच में जुटी पुलिस:घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सतासी गांव के चवर में एक तालाब से किशोर का शव बरामद (Teenagers body recovered from pond) किया. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा मृतक की पहचान की गई. पुलिस शव को अपने कब्जे मं लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-नवादा में बच्चे का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


ABOUT THE AUTHOR

...view details