बिहार

bihar

छपरा में तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, रिश्तेदार के घर जा रहे साइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 27, 2023, 8:19 PM IST

Chapra Road Accident: छपरा में सड़क हादसा हुआ है. एक अनियंत्रित वाहन ने साइकिल सवाय युवक को रौंद दिया. जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर.

छपरा सड़क हादसे में युवक की मौत
छपरा सड़क हादसे में युवक की मौत

सारण (छपरा): बिहार के छपरा में साइकिल सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गयी. वह साइकिल से अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था. तभी तेज रफ्तार वाहन ने उसे कुचल दिया. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फकुली गांव के समीप की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान छपरा के भगवान बाजार थाना अंतर्गत नवीगंज मोहल्ला निवासी जवाहीर महतो के 33 वर्षीय पुत्र मंटू महतो के रूप में की गई.

छपरा सड़क हादसे में युवक की मौत: सदर अस्पताल में मृतक के परिवार वालों ने बताया कि वह साइकिल से अपने रिश्तेदारी में जलालपुर थाना अंतर्गत सकड्डी गांव जा रहे थे. जहां फकुली गांव के समीप अनियंत्रित वाहन ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हुई है. इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. उसके पॉकेट से मिले आधार कार्ड के अनुसार पहचान कर इस घटना की सूचना उसके घर वालों को दी.

कल होगा पोस्टमार्टम: सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. जहां रात्रि होने के कारण शव का पोस्टमार्टम अगले दिन कराए जाने को लेकर सुरक्षित रखा गया है.

"वह साइकिल से अपने रिश्तेदारी में जलालपुर थाना अंतर्गत सकड्डी गांव जा रहा था. जहां फकुली गांव के समीप अनियंत्रित वाहन ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हुई है."- परिजन

ये भी पढ़ें

Chapra Road Accident: छपरा में तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, दो भाइयों की दर्दनाक मौत

Car Accident In Chapra: छपरा के खंनुआ नाले में गिरी कार, बाल-बाल बचे लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details