बिहार

bihar

छपरा में ट्रक ने कार में मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 1, 2023, 1:16 PM IST

Road Accident In Chhapra: छपरा में विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. वहीं, मौके पर पहुंची दरियापुर पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

Etv Bharat
छपरा में सड़क हादसा

छपरा: बिहार में तेज रफ्तार का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अलग-अलग जिलों से सड़क हादसे में मौत ही खबर सामने आ रही है. ताजा मामला बिहार के सारण जिले से सामने आ रही है. जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में सामने से टक्कर मार दी. ट्रक विपरीत दिशा से आ रही थी. तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर कार से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार मां-बेटे की मौत हो गई.

सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत:मिली जानकारी के अनुसार, हादसा छपरा के दरियापुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर मानचित्वा पुल के पास हुआ. मृतकों में शीतलपुर कोठी निवासी श्रीमती पुष्पा देवी (50 वर्षीय) और उनका पुत्र कुकू (21 वर्षीय) शामिल है. दोनों अपनी ऑल्टो कार से कही जा रहे थे. तभी यह हादसा हुआ. वहीं, घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया.

दरियापुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया:इधर, हादसे के बाद स्थानीय लोग वहा पहुंचे और दोनों घायलों को दरियापुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां डाक्टरों ने जांच उपरांत दोनो को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर दरियापुर पुलिस स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. वहां स्थानीय लोग और परिजनों की पहले से ही बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. परिजन काफी बदहवास हालत में थे और सभी का रो-रोकर बुरा हाल था.

जिले में लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटना: इधर, दरियापुर पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही ऑल्टो कार को अपने साथ थाने ले गई और जांच करना शुरू कर दिया. गौरतलब हो कि जिले में लगातार सड़क दुर्घटना बढ़ रही हैं. इसी महीने जिले के रेवाघाट-सोनपुर मुख्य बांध सड़क पर हुए सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई थी. तीनों एक बाइक पर सवार होकर कही से आ रहे थे. तभी किसी आज्ञात वाहन से उनके बाइक को टक्कर मार दी थी.

इसे भी पढ़े-Road Accident in Chapra : छपरा में भीषण सड़क हादसा, 100 फिट नीचे गड्ढे में गिरे 3 युवकों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details