बिहार

bihar

Saran Crime News: ट्यूशन पढ़कर निकल रहे छात्र की चाकू घोंपकर हत्या, हमलावर को लोगों ने पकड़कर कूटा

By

Published : Jun 22, 2023, 10:22 PM IST

सारण में एक छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. हमलावर को ग्रामीणों और परिजनों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर युवक को कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

सारण में छात्र की चाकू मारकर हत्या
सारण में छात्र की चाकू मारकर हत्या

सारण:बिहार के सारण में हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल नगर पंचायत परसा बाजार के मस्तीचक गांव में ट्यूशन पढ़कर निकलने के दौरान एक छात्र पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में 13 वर्षीय छात्र की मौत हो गई. मृतक छात्र की पहचान दरियापुर थाना क्षेत्र के मस्तिचक गांव निवासी हाफिजजुल्लाह अंसारी का पुत्र तौफीक हाफिज उर्फ रेहान के रूप में की गई. हमलावर को ग्रामीणों और परिजनों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें: chapra crime news: भूमि विवाद में चार लोगों पर चाकू से हमला, तीन की हालत गंभीर.. पटना रेफर

हमलावर को ग्रामीणों ने पकड़ा:चाकूबाजी की घटना के बाद भाग रहे हमलावर को ग्रामीणों और परिजनों ने पकड़कर जमकर कूट दिया. घटना की सूचना मिलने के साथ ही दरियापुर पुलिस मस्तीचक पहुंची. हमलावर युवक दरियापुर थानाक्षेत्र के बदरुद्दीन के पुत्र सिमाभ को पहले इलाज के लिए दरियापुर सामुदायिक अस्पताल ले गई. फिर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं परसा थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह और दरियापुर थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली.

पीठ में घोंपा चाकू:घटना उस वक्त हुई जब छात्र गांव में ही चल रहे ट्यूशन सेंटर से पढ़कर निकले रहे थे. तभी पहले से प्लानिंग के तहत पड़ोस के गांव दरियापुर के नासोचक के युवक ने पीठ की दाई तरफ चाकू घोंप दिया. चाकू लगने की घटना के बाद छात्र खून से लथपथ होकर गिर पड़ा. स्थानीय लोग और परिजन उसे लेकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा पहुंचे. जहां उपचार के पूर्व चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों का कहना है कि चाकू फेफड़े तक लगी है. जिस कारण गंभीर स्थिति में छात्र की मौत हुई है.


परिजनों को रो रोकर बुरा हाल:सूचना मिलने के साथ पूर्व मुखिया महेश राय, वार्ड पार्षद अजीमुल्लाह अंसारी,आमोद कुमार शर्मा अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दिलाया. घटना के बाद माता सलमा खातून, पिता हाफिजजुल्लाह अंसारी, बड़ा भाई प्रिंस, परिजनों और रिश्तेदारों में रियाकत हुसैन सहित अन्य का रोते-रोते बुरा हाल हैं. इधर घटना को लेकर गांव में मातम छा गया है. सीएचसी परसा में घटना की जांच पड़ताल में परसा थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार व दरियापुर थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी लगे हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details