बिहार

bihar

Chapra News : फरार अपराधियों के घर चिपकाया इश्तेहार, बैंड बाजे के साथ पहुंची थी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 26, 2023, 7:39 PM IST

छपरा में बैंड पार्टी के साथ अपराधी के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया. इससे पहले इश्तेहार चिपकाने के लिए पुलिस डुगडुगी बजाकर पहुंचती थी. लूट और दुष्कर्म मामले के दो आरोपियों के घर इश्तेहार चिपकाया गया. पढ़ें पूरी खबर..

छपरा में फरार अपराधी के घर चिपकाया गया इश्तेहार
छपरा में फरार अपराधी के घर चिपकाया गया इश्तेहार

छपरा में फरार अपराधी के घर चिपकाया गया इश्तेहार

छपरा :बिहार के छपरा में फरार अपराधी के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया. पुलिस ने फरार अपराधियों और आरोपियों के घर इश्तेहार चिपकाने के लिए बैंड बजा के साथ पहुंची थी. इश्तेहार चिपाकने के दौरान बैंड बाजा लेकर पहुंचने का सारण पुलिस का नया तरीका देखने को मिला. पहले के समय में पुलिस सिर्फ डुगडुगी बजाकर यह काम करती थे, लेकिन समय बदलने के साथ-साथ यह तरीका भी बदला और अब डुगडुगी की जगह बैण्ड बाजे ने ले ली.

ये भी पढ़ें :भागलपुर: पुलिस ने फरार आरोपी के घर चिपकाया इश्तेहार, रंगदारी मामले में चलाई थी गोली

पहले डुगडुगी के साथ पुलिस चिपकाती थी इश्तेहार : इसी कड़ी में गौरा ओपी के एक फरार अभियुक्त के घर पर पुलिस बैंड बाजे के साथ पहुंची थी. पुलिस ने फरार चल रहे दो आरोपियों के घर पर इश्तेहार चिपकाया. दोनों आरोपी लूट और दुष्कर्म मामले में लम्बे समय से फरार बताए गए है. आरोपियों में के बारे में गौरा ओपी अध्यक्ष सुभाष कुमार पासवान ने बताया कि "पहला इश्तेहार गौरा विष्णुपुरा निवासी संजय गिरि के पुत्र सुमित गिरि के घर पर चिपकाया गया है".

कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर होगी कुर्की: सुमित गिरि मढ़ौरा, इसुआपुर थाना में लूट कांड का आरोपी है. सुमित गिरि जिला के टॉप अपराधियों की सूची में भी शामिल है. वहीं ओपी अध्यक्ष ने बताया कि दूसरा आरोपी गौरा पासवान टोली निवासी दशरथ मांझी का पुत्र संजीत मांझी है. वह दुष्कर्म के मामले में आरोपी है और फरार चल रहा है. इश्तेहार चिपकाने के बाद भी अगर दोनों आरोपी न्यायालय में आत्म समर्पण नहीं करते हैं या हाजिर नहीं होते हैं, तो जल्दी ही इन पर कुर्की की कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details