बिहार

bihar

Chapra Murder: 5 दिन बाद हत्या मामले में देने वाला था गवाही.. अपराधियों ने उसका ही कर दिया काम तमाम

By

Published : Aug 17, 2023, 6:21 PM IST

छपरा में हत्या मामले के गवाह की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इससे इलाके में सनसनी मच गई. मृत व्यक्ति हत्या मामले का मुख्य गवाह था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर...

छपरा में व्यक्ति की हत्या
छपरा में व्यक्ति की हत्या

छपरा (सारण): बिहार के छपरा में हत्याका मामला सामने आया है. घटना गौरा ओपी थाना क्षेत्र को औदाल पट्टी की है. जहां बेखौफ बदमाशों ने हत्या मामले के गवाह की गोली मार कर हत्या कर दी. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. मर्डर से इलाके में तनाव है. घटना का जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. परिजनों ने हत्या का आरोप पूर्व मुखिया के परिवार पर लगाया है.

ये भी पढ़ें:Saran Murder: छपरा में युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, घटनास्थल पर ही हथियार छोड़ भागे अपराधी


छपरा में दिनदहाड़े हत्या: घटना के संबंध में बताया जाता है कि गौरा ओपी थानाक्षेत्र में आज (गुरुवार) एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. मृतक की पहचान गौरा ओपी थाना क्षेत्र के सिसवा गांव निवासी हरेंद्र शर्मा के रूप में की गई है. वह एक हत्या के मामले में मुख्य गवाह था. 21 अगस्त को हत्या मामले में गवाही होने वाले थी.

पूर्व मुखिया पर हत्या का लगा आरोप:परिजनों ने हत्या का आरोप पूर्व मुखिया और उसके परिजनों पर लगाया है. हत्या की वारदात से इलाके ने तनाव की स्थिति बनी हुई है. गांव में पुलिस गश्त कर रही है. गौरतलब है कि आरोपी व्यक्ति और मृतक के परिजनों के बीच कई बार पहले भी विवाद और मारपीट हो चुका है. आज हरेंद्र शर्मा अचानक गायब हो गए थे. काफी खोजबीन के बाद औदल पट्टी गांव में सड़क किनारे उनका शव बरामद किया गया है.

"चाचा की जानबूझ कर हत्या की गई है. वह हत्या के एक मामले में मुख्य गवाह थे. उनकी 21अगस्त को गवाही होनी थी. केस को कमजोर करने के उद्देश्य से महत्वपूर्ण गवाह की हत्या कर दी गई."-मृतक का भतीजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details