बिहार

bihar

Chapra Crime: 'आपके बेटे को मेरे परिवार ने मार डाला'.. छपरा में 2 दिनों से लापता था युवक, प्रेमिका ने फोन कर कहा- 'नहर के पास दफनाया'

By

Published : Aug 14, 2023, 3:54 PM IST

Updated : Aug 14, 2023, 5:05 PM IST

छपरा में युवक का शव बरामद हुआ है. संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों का आरोप है कि प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या (Lover killed In Chapra) की गई है. वहीं, इस घटना के बाद से मृतक की प्रेमिका और उसका पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है.

छपरा में लापता युवक का शव बरामद
छपरा में लापता युवक का शव बरामद

छपरा:बिहार केछपरा में युवक की हत्याका सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला जिले के सहजीतपुर थाना क्षेत्र के बंगाली पट्टी गांव की है. पुलिस ने नहर के पास से युवक का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान बंगाली पट्टी गांव के कुणाल सिंह (23) के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Chapra Crime : पत्नी ने दी थी पति के हत्या की सुपारी, प्रेमी संग मिलकर रची साजिश.. गिरफ्तार

छपरा में लापता युवक का शव बरामद :पुलिस के मुताबिक, रविवार की शाम छपरा जिले के सहजीतपुर के पास बंगाली पट्टी गांव के नहर से थोड़ी दूरी पर एक युवक का शव बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग मे की गई है. इस बीच, लड़की का परिवार फरार है.

लड़की के गायब होने की अफवाह फैलाई गई :परिजनों ने बताया कि कुणाल शुक्रवार देर शाम से लापता था. कुणाल पेशे से ट्रक ड्राइवर था. उसका गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उधर लड़की और उसका पूरा परिवार फरार है. हालांकि ग्रामीणों की माने तो गांव में कुणाल और उसकी प्रेमिका की गायब होने की अफवाह फैलाई गई, लेकिन जब लड़की के घरवालों ने पुलिस में शिकायद नहीं की तो लड़के के परिजनों को शक हुआ.

हत्या कर शव को नहर के पास दफनाया :वहीं लड़के के परिजनों की माने तो उसकी प्रेमिका ने रविवार को फोन कर उसकी हत्या की जानकारी उन्हें दी. लड़की ने फोन कर बताया कि उसकी हत्या कर शव को नहर के पास दफना दिया गया है. इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नहर के आसपास शव की तलाश की गई. पुलिस ने जब आसपास खुदाई की तो उसे नहर के पास एक दफनाया शव मिला, जिसकी शिनाख्त कुणाल के घरवालों ने की.

"कुणाल का गांव की ही एक लड़की से प्रेम संबंध था. इस रिश्ते को लेकर उसके परिवार को आपत्ति थी. ऐसे में लड़की के घर वालों ने ही कुणाल का अपहरण किया और बाद में उसकी हत्या कर दी. कुणाल की प्रेमिका ने भी अपने ही घर वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपका बेटा मेरे साथ भागा नहीं है बल्कि मेरे परिवार वालों ने ही मारकर उसका शव छुपा दिया है."- मृतक कुणाल के पिता

मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश में पुलिस : कुणाल की हत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं लड़की का पूरा परिवार गांव से फरार हो गया है. इधर, सहजीतपुर थाना पुलिस ने कुणाल के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

''मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज किया गया है, जिसमे कुछ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.''- सूरज कुमार, थाना प्रभारी, सहजीतपुर

Last Updated :Aug 14, 2023, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details