बिहार

bihar

Saran Crime: छपरा में 31 जुआरी गिरफ्तार, होटल संचालक और मैनेजर भी हिरासत में

By

Published : Aug 5, 2023, 2:59 PM IST

Updated : Aug 5, 2023, 5:45 PM IST

छपरा में 31 जुआरी गिरफ्तार हुए हैं. होटल में छापेमारी के दौरान सभी को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है. एएलटीएफ की टीम ने इनके पास से करीब साढ़े छह लाख नकद रुपये और ताश की गड्डी बरामद किया है. इस दौरान होटल संचालक और मैनेजर भी हिरासत में लिया गया है.

छपरा में 31 जुआरी गिरफ्तार
छपरा में 31 जुआरी गिरफ्तार

छपरा:बिहार के सारण में एएलटीएफ की टीम ने बड़ी कार्रवाई कीहै. जिले के अमनौर थाना क्षेत्र में एक होटल में बड़ी संख्या में मौजूद जुआरियों को गिरफ्तार किया है. होटल संचालक और मैनेजर समेत 33 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से साढ़े छह लाख रुपये नकद, 36 मोबाइल और कई बाइक बरामद की गई है. गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई है. इस कार्रवाई से जुआरियों में हड़कंप मच गया. यह घटना शुक्रवार देर शाम की है.

ये भी पढ़ें:Chapra Fake Currency: नकली नोट छापने वाली मशीन के साथ एक गिरफ्तार, MP पुलिस ले गई साथ

मैरिज हॉल से 31 जुआरी गिरफ्तार: बताया जाता है कि सभी जुआरी अमनौर बाजार स्थित शिवम मैरिज हॉल विवाह भवन में एकत्रित थे और जुआ खेल रहे थे, तभी सारण एसपी के निर्देश पर आधा दर्जन थाने की पुलिस पदाधिकारियों ने धावा बोल दिया. पुलिस के होटल पहुंचते ही वहां अफरातफरी मच गई. पुलिस ने जाल बिछाकर होटल को चारों तरफ से घेरकर छापेमारी शुरू की. लगभग आधे घंटे तक यहां पर छापेमारी की कार्रवाई चली.

छापेमारी के दौरान बरामद नकदी, मोबाइल और ताश

होटल संचालक और मैनेजर भी हिरासत में: गिरफ्तार जुआरियों में छपरा अमनौर के अलावा आरा और पटना समेत कई सुदूर जिलों से आए जुआरी शामिल थे. पुलिस ने जुआरियों के साथ होटल संचालक सुजीत कुमार और मैनेजर करण को भी गिरफ्तार कर लिया है. छापेमारी के दौरान एक जुआरी होटल की छत से कूद पड़ा, इससे बुरी तरह घायल हो गया.

"31 जुआरी पकड़ाए हैं. वर्षों से यह धंधा चल रहा है. सब लोगों को पता था. स्थानीय प्रशासन के लोग सब जानते थे, उनकी भी मिलीभगत थी. अब बाहर से आई विशेष टीम सभी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है"-मुन्ना सिंह, स्थानीय

Last Updated : Aug 5, 2023, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details