बिहार

bihar

Chapra News: छपरा में जमीन विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, 14 लोग घायल

By

Published : Jun 11, 2023, 9:56 PM IST

सारण के मसरख स्थित गंडामण में जमीन विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस झगड़े में दोनों तरफ से कुल 14 लोग घायल हो गए. इसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. चारो को छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

छपरा: बिहार के छपरा में जमीन विवाद को लेकर खूनी खेल का सिलसिला लगातार जारी है. जिले के मशरक थाना क्षेत्र के गंडामण गांव में रविवार को दो पड़ोसी के बीच जमीन विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले. इस मारपीट में 14 लोग घायल हो गए हैं और उन्हें इमरजेंसी 112 और 102 एम्बुलेंस की टीम ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया है. वहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Chapra News: जमीन विवाद में महिला की पिटाई, बचाने गए पति और बेटे को भी पीटा

गंभीर रूप से घायल लोग सदर अस्पताल रेफर: जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट के दौरान घायल हुए लोगों में गंडामण गांव निवासी कृष्णा देवी, राम जी राय, प्रमोद कुमार,सुनिता देवी, बबनिराय, नंदलाल राय, दिनेश कुमार और दूसरे तरफ से सिपाही राय, विजय कुमार, गुलाबों देवी, केशवर राय, बंटी राय, योगेन्द्र राय,गीता देवी शामिल हैं. ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ एसके विद्यार्थी ने प्राथमिक उपचार कर 4 शख्स को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया.

पुलिस कर रही मामले की जांच: घटना के बारे में घायलों ने बताया कि जमीन विवाद में दोनों पड़ोसी के बीच लाठी डंडे से जमकर मारपीट हुई. इसमें दोनों तरफ से कुल 14 लोग घायल हो गए. मारपीट इतनी जबरदस्त थी कि थोड़ी देर के लिए वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया. मामले में थाना पुलिस को सूचना दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. गौरतलब है कि सारण जिले में जमीन विवाद में पिछले 24 घंटे में 3 लोग की मौत हो चुकी है और दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details