बिहार

bihar

प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन पर चाकू से किया हमला

By

Published : Mar 15, 2021, 7:03 AM IST

गड़खा थाना क्षेत्र के चिंतामनगंज परसा गांव में प्रेम विवाह से नाराज भाई ने अपनी सगी बहन पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना के संबंध में बहन ने थाने में आवेदन दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Brother attacked his sister with knife
Brother attacked his sister with knife

सारण:सूबे में आए दिन प्रेम-प्रसंग के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला गड़खा थाना क्षेत्र के चिंतामनगंज परसा गांव का है. जहां पर प्रेम विवाह करने से नाराज एक भाई ने अपनी सगी बहन को ही चाकू से हमला कर दिया. घायल बहन अनीता देवी को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया.

यह भी पढ़ें -मधुबनी: बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अनीता देवी गड़खा प्रखंड में गांव के ही एक युवक से भाग कर शादी कर ली है. जिसको लेकर भाई ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं, पीड़िता ने इस मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया है. फिलहाल पुलिस मामले में पीड़िता के आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें -मोतिहारी: दीवार गिरने से दो महिलाओं की मौत, एक बच्ची समेत चार जख्मी

महिला ने आवेदन में कहा है कि मैं अपने गांव के ही युवक प्रमोद मांझी से कुछ साल पहले शादी कर ली है और शादी के बाद से हम लोग घर से दूर रहते हैं. कुछ दिन पहले ही हम दोनों पति-पत्नी गांव आए. रविवार को बाजार से कुछ सामान खरीदने गए थे, तभी मेरा भाई दिलीप मांझी ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में मैं पूरी तरह जख्मी हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details