बिहार

bihar

भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय की कार की चपेट में आने से व्यवसायी की मौत, जमकर बवाल

By

Published : Nov 16, 2022, 10:28 PM IST

सारण में भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय की कार से ठोकर से व्यवसायी की मौत (Road Accident In Saran) पर सारण में लोगों ने सड़क पर उतर कर जमकर बवाल किया. मौके पर पहुंची पुलिस की ओर से चालक पर कार्रवाई के आश्वासन के मामला शांत हुआ. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

छपरा (सारण): बिहार के सारण जिले के एकमा मेंसड़क हादसे में व्यवसायी की मौत हो (Bhojpuri singer Nisha Upadhyay Car hit Businessman Died ) गई. कार भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय की बतायी जा रही है. मौत के बाद आक्रोशिक लोगों ने छपरा सिवान मुख्य मार्ग को कई जगहों पर टायर जलाकर आगजनी करते हुए जाम कर दिया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया. बवाल की जानकारी मिलते ही स्थानीय एकमा थाना के साथ-साथ कई थाने की पुलिस मौके पहुंची. बढ़ता बवाल देख वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले में दोषी चालक पर अविलंब कार्रवाई का भरोसा दिलाकर जाम समाप्त करवाया.

ये भी पढ़ें-औरंगाबाद में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, मौके पर मौत

"सड़क हादसे में एक व्यवसायी की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में कार चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही कार को जब्त करने की प्रक्रिया चल रही है."-पुलिस पदाधिकारी, एकमा

कैसे हुआ हादसाःएकमा निवासी व्यवसायी धनंजय महतो अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे, तभी भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय की गाड़ी की चपेट में आ गये. हादसे के बाद मौके पर ही व्यवसायी की मौत हो गई. व्यवसायी की मौत की जानकारी मिलते ही उनके परिजन और आसपास के व्यवसायी जमा हो गये और बवाल पर उतारू हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों का विरोध झेलना पड़ा. काफी समझाने के बाद हंगामा समाप्त हुआ. इसके बाद शव को पुलिस से पोस्टमार्टम के लिए छपरा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- जमुई में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर, 4 लोग घायल


ABOUT THE AUTHOR

...view details