बिहार

bihar

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के सांसद निधि से गायब हुए थे 89 लाख, बैंक ने लौटाया

By

Published : Apr 2, 2021, 7:12 PM IST

Updated : Apr 4, 2021, 2:54 PM IST

बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के बैक से खाते में जमा सांसद निधि से गायब हुए 89 लाख रुपये बैंक ने लौटा दिए हैं. अवैध निकासी के इस मामले का आर्थक अपराध इकाई जांच कर रही है. सांसद ने आर्थिक अपराध के मामले में मौत की सजा का प्रावधान की मांग की है. उन्होंने कहा कि संसद में भी इस मांग को रखूंगा.

Saran
Saran

सारण(छपरा):महाराजगंज से बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवालने कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा के उनके खाते में जमा सांसद निधि से जो 89 लाख रुपये की अवैध निकासी हुई थी. बैंक ने राशि उनके खाते में वापस कर दिया है. मामले में आर्थिक अपराध इकाई छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ेंः महाराजगंज सांसद के खाते से 89 लाख रुपए का फर्जीवाड़ा

'आर्थिक अपराध में शामिल अपराधियों के लिए मृत्यु दंड का प्रावधान होना चाहिए. ताकि ऐसी हरकत करने वालों के मन में यह रहे कि गलत तरीके से आए पैसे का वह भोग नहीं कर सकेगा, पकड़े जाने पर मौत की सजा मिलेगी. मैं इसके लिए संसद में भी मांग करूंगा.' - जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सांसद

देखें वीडियो

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि मेरे खाते जो पैसे गायब हुए थे, वो पैसे मेरे नहीं थे. बल्की क्षेत्र की जनता के थे. देश में एक बड़ा गिरोह सक्रीय है, जिसकी धर-पकड़ की जा रही है. एक बहुत बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हो रहा है. जांच में कोई बैंककर्मी या अधिकारी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Apr 4, 2021, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details