बिहार

bihar

Chhapra Crime: हथियार तस्कर ने SIT की टीम पर किया हमला, मुठभेड़ के दौरान सिपाही के सीने में मारी गोली

By

Published : Mar 3, 2023, 3:21 PM IST

बिहार के छपरा में पुलिस टीम पर फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसमें कई सिपाही घायल हो गए हैं, जिसमें एक सिपाही को सीने में गोली लगी है. सिपाही को पटना रेफर कर दिया गया है. एसआईटी की टीम हथियार तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए गई थी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सारणः बिहार के छपरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. हथियार तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग (Firing In Chhapra) की गई है, जिसमें कई सिपाही के घायल होने की सूचना है. एक सिपाही विकास कुमार के सीने में गोली लगी है. इस दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. फायरिंग का फायदा उठाकर तस्कर भागने में सफल रहा. आनन-फानन में सिपाही को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसे गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. वहीं कई सिपाही का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंःGopalganj crime News: अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

गांव में दहशत का माहौलःघटना जिले के गरखा के मैकी गांव की है. एसआईटी की टीम गुप्तू सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी. एसआईटी को सूचना मिली थी कि कुख्यात हथियार तस्कर मैकी गांव में अपने किसी परिचित से मिलने आया है. इसी के आधार पर गिरफ्तारी करने के लिए पहुंची थी. तस्कर को पुलिस के आने के पहले ही सूचना मिल गई थी. जिसके बाद तस्कर फायरिंग करने लगे. पुलिस टीम पर फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल हो गया है. फायरिंग की सूचना मिलने के बाग पुलिस को गांव में तैनात कर दिया गया है.

बता दें कि इससे पहले भी कई बार छपरा में पुलिस टीम पर हमला हो चुका है. सवाल उठता है कि आखिर अपराधियों के मन में पुलिस का खौफ क्यों नहीं है. आखिर क्यों अपराधियों द्वारा पुलिस पर हमला किया जाता है. डीजीपी कहते हैं कि अपराधियों को दौड़ाने की जरूरत है पर बिहार की स्थिति उल्टी दिखाई पड़ती है. यहां अपराधी ही पुलिस को दौड़ाते दिखाई पड़ते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details