बिहार

bihar

Road Accident In Saran: बालू लदे ट्रक ने स्कूली छात्रा को कुचला, बच्चों ने डीएम एसपी कार्यालय घेरा

By

Published : Dec 2, 2021, 6:54 PM IST

इंस्पेक्टर द्वारा लोगों पर गलत एफआईआर दर्ज करने से आक्रोशित सैकड़ों स्थानीय लोगों और स्कूली बच्चों ने डीएम एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन (People Protest At DM And SP Office) किया. जहां टाउन थाना इंस्पेक्टर को निलंबित करने की मांग की गई.

डीएम और एसपी कार्यालय घेरा
डीएम और एसपी कार्यालय का घेराव

सारणः तेलपा मोहल्ले में एक बच्ची की बालू लदे वाहन से कुचल कर हुई मौत के बाद आक्रोशित सैकड़ों स्थानीय लोगों ने डीएम और एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन (People Protest At DM And SP Office) किया. जिसमें स्कूली छात्र-छात्राएं भी शामिल हुईं. एसपी और डीएम कार्यालय का घेराव करते हुए टाउन थाना इंस्पेक्टर को निलंबित करने की मांग (Demand To Suspend Inspector In Chapra) की गई.

इसे भी पढ़ें:बिहार पुलिस का निलंबित जवान निकला 'हाईवे लुटेरा गैंग' का सरगना

दरअसल सड़क हादसे में बच्ची की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की थी कि इस सड़क पर बालू लदे वाहनों का परिचालन नहीं किया जाए. मोहल्ले वालों की इस अपील का असर हुआ और 1 से 2 दिन बालू लदे वाहनों का परिचालन नहीं हो सका. लेकिन इसके बाद वाहनों का परिचालन फिर से शुरू हो गया.

डीएम और एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

जब स्थानीय लोगों ने इन वाहनों को रोकने की कोशिश की तो पुलिस प्रशासन वहां पहुंचा और लोगों को रोकने की कोशिश की. साथ ही पुलिसकर्मियों के बंधक बनाए जाने का एक एफआईआर भी स्थानीय लोगों पर टाउन थाना इंस्पेक्टर ने दर्ज करा दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ी में पंखे से लटका मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

सैकड़ों लोगों के साथ मृत बच्ची के स्कूल के सभी छात्र और छात्राओं ने भी विरोध में प्रशासनिक कार्यालय का घेराव किया. पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हुए एफआईआर वापस लेने और टाउन थाना के इंस्पेक्टर को निलंबित करने की मांग की गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि अगर डीएम और एसपी ने सुनवाई नहीं की तो हम आगे डीआईजी और कमिश्नर से मिलकर कार्रवाई के लिए कहेंगे. बाद में जिलाधिकारी कार्यालय के कर्मचारियों ने सभी को समझा-बुझाकर घेराव खत्म कराया.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details