बिहार

bihar

Loot In Saran: छपरा में SBI के CSP से 80 हजार की लूट, दो बाइक पर चार की संख्या में आए थे अपराधकर्मी

By

Published : Mar 24, 2023, 7:38 PM IST

छपरा में दो बाइक पर सवार चार की संख्या में आए हथियार बंद अपराधियों ने एसबीआई के सीएसपी से करीब 80 हजार रूपये लूटकर फरार हो गये. लूट के दौरान बदमाश केंद्र से लैपटॉप भी ले गये. वारदात के बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना अमनौर थाना क्षेत्र की है.

सीएसपी सेंटर से लूट
सीएसपी सेंटर से लूट

सारण:बिहार के छपरा में एक बार फिर से सीएसपी सेंटर से लूट हुई है. जिला के अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर पंचायत स्थित विशुनपुरा सलखुआ के बनारस चौक से दिन दहाड़े सैकड़ों लोगों की भीड़ में घुसकर अपराधियों ने एसबीआई के सीएसपी में लूट की वारदात को अंजाम दिया. चार की संख्या में आए अपराधियों ने दोपहर के वक्त घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने सीएसपी से 80 हजार की लूट (80 thousand looted from SBI CSP) करने के बाद शेखपुरा की तरफ फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में दिनदहाड़े सीएसपी केंद्र से 88 हजार की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

सीएसपी से 80 हजार की लूट: लूट की वारदात होने के बाद पीड़ित ने स्थानीय थाना को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मढौरा डीएसपी इंद्रजीत कुमार बैठा, एसएचओ सुजीत कुमार चौधरी मौके पर पहुंचकर लूट की घटना की तहकीकात की. घटना के संबंध में मौना शेखपुरा गांव निवासी पीड़ित सीएसपी संचालक मो. इरफान खान ने बताया कि 12 बजे के करीब एसबीआई के मेन ब्रांच अमनौर से आये ग्राहकों को पैसा वितरण कर रहे थे. इसी समय घटना हुई.

लैपटॉप भी ले गये अपने साथ: पीड़ित ने बताया कि दिन के करीब डेढ़ बजे के करीब दो युवक आया. एक मास्क लगाया हुआ था, दूसरा गमछा लपेटा था. दस हजार रुपया निकासी की बात कही. फिर दो हजार रुपया निकासी करने को कहा. इसी बीच तीसरा आया और कट्टा सटाकर काउंटर से पैसा निकालने लगे. घटना के वक्त मौके पर दो-चार ग्राहक भी बैठे थे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: सीएसपी संचालक ने बताया कि अपराधियों ने ग्राहकों को भी बंदूक सटाकर डराए हुए थे और एक अपराधी बाइक पर बैठा हुआ था. पैसा लूटने के बाद पहले दो बाइक के पास गए फिर तीसरा बंदूक ताने हुए गया. उनके जाने के बाद हो हल्ला मचाया. जिसके बाद बाजार के सैकड़ों लोग जुट गए. वहीं 80 हजार की लूट बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details