बिहार

bihar

सारण में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

By

Published : Sep 8, 2021, 7:41 PM IST

सारण में भीषण सड़क हादसा

पहली घटना में तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों भाइयों की मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना में ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया.

छपरा: बिहार के सारण (Saran) जिले में बुधवार को 2 अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accident) में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पहली घटना गरखा थाना क्षेत्र की है, जहां 2 लोगों की जान गई है. वहीं दूसरी घटना इशुआपुर थाना क्षेत्र की है, जहां एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: छपरा में ट्रेन से कटकर 3 लोगों की मौत, 2 धड़ों में बंटा बुजुर्ग का शरीर

सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. स्थानीय लोगों के अनुसार एक तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों व्यक्ति हवा में करीब 20 फीट तक दूर जाकर गिरे. हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि अस्पताल ले जाने के क्रम में दूसरे घायल ने भी दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान प्रभु मांझी और अनिल मांझी के रूप में की गई है, दोनों सगे भाई थे.

इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. मामले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: सारण: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार छात्र की मौत, दूसरा भाई गम्भीर रूप से घायल

वहीं दूसरी घटना जिले के इशुआपुर थाना क्षेत्र की है. जहां ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचला दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. यह घटना मसरख एसएच-90 की है. मृतक की पहचान इशुआपुर गांव निवासी अंबिका शाह के रूप में हुई है.

इस हादसे के कारण एसएच-90 काफी देर तक जाम रहा. दुर्घटना को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला. हालांकि बाद में पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details