बिहार

bihar

पुलिस की वर्दी में रोकी गाड़ी, चेकिंग के नाम पर सर्राफा व्‍यवसायी से लूट लिए 20 लाख

By

Published : Nov 29, 2021, 3:40 PM IST

बिहार के छपरा में 20 लाख की लूट हुई है. यहां पर पुलिस वर्दी में आए बदमाशों ने गड़ी चेकिंग के नाम पर सर्राफा व्यवसायी से 20 लाख लूट ( 20 Lakh Looted From Gold Businessman ) लिए और मौके से फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर...

Loot In Chapra
Loot In Chapra

छपरा:बिहार के छपरा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां पर पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने एक सर्राफा व्यवसायी से 20 लाख लूट ( Loot In Chapra ) लिए और मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि गाड़ी चेकिंग ( Robbery In The Name Of Car Checking ) के नाम पर गाड़ी रोकी और उनके 20 लाख रुपये सील कर लिए. इसके बाद अपराधियों ने व्यवसायी का मोबाइल फोन भी ले लिए.

वारदात के बाद व्यवसायी को काफी देर तक कुछ भी समझ नहीं आया. जब तक उसे समझ में आया तब तक वे लोग रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए थे. इसके बाद आनन फानन में व्यवसायी ने वारदात की सूचान स्थानीय थाना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-Begusarai Crime: शादी समारोह से लौट रहे मछली व्यवसायी को मारी गोली, इलाके में दहशत

जानकारी के अनुसार, वारदात गड़खा थाना के अख्तियारपुर के पास छपर-मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर हुई है. व्यवसायी का कहना है कि प्लानिंग के तहत लूटकांड को अंजाम दिया गया है. वर्दी में आए अपराधियों ने ठीक उसी गाड़ी को रोका, जिससे वह मुजफ्फरपुर जा रहा था.

व्यवसायी के अनुसार, 5 की संख्या में बदमाश थे. उनमें से दो वर्दी पहन रखी थी. तीन सादे कपड़े में थे. व्यवसायी का कहना है कि वह सर्राफा का थोक कारोबार करते हैं. छपरा से कलेक्शन कर मुजफ्फरपुर जा रहे थे. वहां से फिर कोलकाता जाना था.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में छात्र की हत्या से भड़के ग्रामीण, सड़क जामकर किया हंगामा

व्यवसायी के अनुसार, किसी ने उसके खिलाफ साजिश रची है. सटीक मुखबिरी के जरिए बदमाशों ने लूटकांड को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस व्यवसायी के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details