बिहार

bihar

आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, दो संदिग्धों से पूछताछ

By

Published : May 12, 2021, 5:07 PM IST

सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया दो पावर हाउस कर्मी को हिरासत में लिया गया है. वह उस वक्त ड्यूटी पर तैनात थे. पूछताछ की जा रही है.

murder
murder

समस्तीपुर: जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के विद्युत केंद्र लगूनिया के पास अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए घसीटकर झाड़ी में फेंक दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जाता है कि मोहनपुर पंचायत के मुखिया के समर्थक रितेश श्रीवास्तव को देर रात कुछ युवक बुलाकर पावर हाउस ले गए, जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को घसीटकर बगल की झाड़ी में फेंक दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं पुलिस कार्रवाई करते हुए पावर हाउस कर्मी के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल घटना के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

दो पावर हाउस कर्मियों से पूछताछ जारी
इधर घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है, घटना के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. इस मामले को लेकर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया दो पावर हाउस कर्मी को हिरासत में लिया गया है. वह उस वक्त ड्यूटी पर तैनात थे. पूछताछ की जा रही है. घटना को लेकर आपसी रंजिश की बात बताई जा रही है. फिलहाल इस मामले को लेकर परिजन भी कुछ नहीं बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details