बिहार

bihar

Samastipur News: प्रेमी युगल की मंदिर में करायी गई शादी, गांव वाले बने बाराती

By

Published : Aug 21, 2023, 10:17 PM IST

समस्तीपुर में एक प्रेमी जोड़े की ग्रामीणों ने मंदिर में शादी का मामले सामने आया है. तीन वर्ष से एक-दूसरे को प्यार करने वाले प्रेमी युगल अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. प्रेमी युगल की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं इस शादी से दोनों प्रेमी युगल खुश हैं. पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में एक प्रेमी जोड़े की शादी
समस्तीपुर में एक प्रेमी जोड़े की शादी

समस्तीपुर: बिहार केसमस्तीपुर में एक प्रेमी जोड़े की शादी गांव वालों ने मंदिर में करा दी है. समस्तीपुर मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के प्रेमी और वैशाली के महनार थाना क्षेत्र की प्रेमिका करीब तीन वर्ष से चोरी छिपे एक-दूसरे से प्यार करते थे. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच जाया करता था. वहीं कभी प्रेमिका उसके गांव पहुंच जाती थी. प्यार में लुका छुपी का खेल ग्रामीणों को भी मालूम चल गया था. इसके बाद ग्रामीणों ने एक प्लान बनाया और जब दोनों मिलने पहुंचे तो गांव के ही एक मंदिर में दोनों की शादी करा दी.

ये भी पढ़ें: ग्रामीणों की दबंगईः बगीचे में प्रेमी युगल से जबरन भरवाया सिंदूर, फिर वीडियो कर दिया वायरल

समस्तीपुर में प्रेमी युगल ने प्रेम विवाह किया:बताया जाता है कि पिछले 3 वर्षों से दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा था. जहां मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के एक मंदिर में देर रात ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ कर राजामंदी के बाद शादी कर दी. ग्रामीणों की भीड़ के बीच प्रेमी जोड़े की शादी का वीडियो भी बना लिया. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शादी से दोनों प्रेमी युगल खुश दिख रहे हैं. वहीं इस शादी से ग्रामीण काफी खुश दिख रहे है.

तीन साल से करते थे प्यार: वहीं प्रेमी ने बताया कि वैशाली के रहने वाली प्रेमिका से वह विगत 3 सालों से प्यार करते थे. बराबर मिलना जुलना होता था. आज मंदिर में मिलने के लिए आई थी. जहां ग्रामीणों ने दोनों को एक साथ देख लिया. ग्रामीण ने दोनों प्रेमी युगल की शादी कर दी. बता दे कि इससे पहले भी समस्तीपुर के अलग-अलग मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी का मामला सामने आ चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details