बिहार

bihar

Samastipur News: एक घर से उठीं तीन अर्थी, हर कोई रोया.. बहू और पोती की मौत के बाद दादा ने भी तोड़ा दम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 2, 2023, 7:31 AM IST

Updated : Oct 2, 2023, 7:59 AM IST

समस्तीपुर में एक परिवार पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब घर के तीन लोगों ने एक-एक कर दम तोड़ (Three People Died In A Family In Samastipur) दिया. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा के साहू टोला की है. इस हादसे के बाद गांव में भी सन्नाटा पसरा है.

एक ही दिन में घर से उठी तीन लोगों की अर्थी
एक ही दिन में घर से उठी तीन लोगों की अर्थी

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक ही परिवार केतीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है. जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा में वार्ड संख्या 27 साहू टोला में बहू और नवजात पोती की मौत के कुछ घण्टे बाद ही बुजुर्ग ससुर की भी मौत हो गई. जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. रविवार का दिन इस परिवार पर भारी पड़ गया. पल भर में हंसता खेलता परिवार पूरी तरह से बिखर गया. घर में मातमी सन्नाटा पसरा है.

ये भी पढ़ेंःBihar News: करंट की चपेट में आई मां को बचाने दौड़े बेटा और बहू, तीनों की मौत

प्रसव के बाद पत्नी और नवजात की मौतः स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव के दीपक साह की 22 वर्षीय पत्नी रीना को प्रसव के लिए रविवार की सुबह अस्पताल में एडमिट किया गया था. प्रसव के दौरान रीना की तबियत काफी बिगड़ गयी, जिससे जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई. परिवार के लोग मृतक रीना और नवजात बच्ची का शव लेकर घर पंहुचे. इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए दोनों की अर्थी लेकर जैसे ही घर से कुछ दूरी पर पहुंचे, मृतक के 55 वर्षीय ससुर भोला साह ने भी दम तोड़ दिया.

परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहींः महज कुछ घण्टे के अंदर एक ही घर में एक-एक कर तीन सदस्यों की मौत से पूरे इलाके में सन्नाटा छा गया. वहीं पीड़ित परिवार में चित्कार मच गया. स्थानीय लोगों की माने तो मृतक रीना का पति दीपक बोलने में असमर्थ है. इनके घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है. दोनों बाप-बेटे मिलकर काम करते थे और उसी से परिवार चलता था.

मेयर अनिता राम ने दी सांत्वनाः घटना के बाद पीड़ित परिवार के घर समस्तीपुर नगर निगम के मेयर अनिता राम समेत कई खास लोग भी शोक संवेदना व्यक्त करने पंहुचे. मौके पर मौजूद स्थानीय वार्ड पार्षद शिवशंभू ने पीड़ित परिवार को समाजिक स्तर पर जरूरी मदद देने का भरोसा दिलाया है.

"काफी दुख हुआ सुन कर एक ही दिन में तीन सदस्यों की मौत से परिवार शोकाकुल है, इनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है. हमलोगों को सूचना मिली तो यहां पहुंचे हैं. जो भी मदद हो पाएगी इस परिवार के लिए की जाएगी"- शिवशंभू, वार्ड पार्षद

Last Updated : Oct 2, 2023, 7:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details