बिहार

bihar

Samastipur Road Accident: इंटर टेस्ट की परीक्षा देने जा रहे छात्र को बेकाबू वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 27, 2023, 4:41 PM IST

समस्तीपुर में सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक बाइक सवार छात्र को बेकाबू वाहन ने कुचल दिया और फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पढे़ं पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर में सड़क हादसे मेंबाइक सवार छात्र की मौत हो गई. घटना वैनी ओपी थाना क्षेत्र के दिगंबरा के पास की है. जहां बाइक से इंटर टेस्ट की परीक्षा देने जा रहे छात्र को टाटा 407 ने रौंद दिया. जिससे बाइक सवार छात्र की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर वैनी ओपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मृत छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Samastipur Road Accident: स्कूल से घर जा रहे छात्र को बेकाबू कार ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

समस्तीपुर सड़क हादसे में छात्र की मौत:बताया जाता है कि ताजपुर थाना क्षेत्र के चक्र पहाड़ के रहने वाला मोहम्मद इंजमामुल इंटर टेस्ट की परीक्षा देने के लिए पूसा उमा पांडे कॉलेज बाइक से जा रहा था. मृतक जैसे ही दैनिक कॉपी थाना क्षेत्र के दिगंबर के पास पहुंचा, तभी तेज रफ्तार टाटा 407 ने जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचे चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

इंटर टेस्ट की परीक्षा देने जा रहा था: स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वैनी ओपी थाने की पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है. घटना की सूचना मिलते ही मृत छात्र के परिजन मौके पर पहुंचे. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि छात्र बाइक लेकर पूसा उमा पांडे कॉलेज परीक्षा देने जा रहा था.

"फरार टाटा 407 की तलाश की जा रही है. मृतक के परिजनों के आवेदन पर थाने में प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है. आरोपी टाटा 407 के चालक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है."- वैनी ओपी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details