बिहार

bihar

कमान संभालने के कुछ दिनों के भीतर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने किया कई थानेदारों का तबादला

By

Published : Apr 23, 2021, 11:10 PM IST

समस्तीपुर
समस्तीपुर

जिले के नए पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लों ने पदभार ग्रहण करते ही बड़ी कार्रवाई की है. कमान संभालने के कुछ ही दिनों के भीतर उन्होंने कई थानाध्यक्षों का तबादला कर दिया है.

समस्तीपुर: जिले के नए पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने पदभार ग्रहण करते ही बड़ी कार्रवाई की है. जिले में बेहतर पुलिसिंग को लेकर 2 साल से अधिक थानों में जमे थानाध्यक्षों का उन्होंने तबादला कर दिया है. साथ ही मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य को लाइन हाजिर किया है.

यह भी पढ़ें: गोपालगंज: हथियारबन्द अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से लूटे करोड़ों के गहनेF

पुलिस अधीक्षक द्वारा किए गए तबादले में दलसिंग सराय थानाध्यक्ष, सरायरंजन थानाध्यक्ष, कल्याणपुर थानाध्यक्ष ,अंगार, पूसा, चकमेहसी, वारिसनगर, बिथान हसनपुर, विभूतिपुर घटहो ओपी, हलई ओपी में तैनात पुलिस पदाधिकारी शामिल हैं.वहीं, कई पुलिस पदाधिकारियों को नए थाने की कमान सौंपी गई है. साथ ही सभी पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे के अंदर नए थानों की कमान संभाल कर रिपोर्ट करने को कहा है.

इस मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया की समस्तीपुर जिले में बेहतर पुलिसिंग को लेकर थानाध्यक्षों का तबादला किया गया है. ताकि अपराध पर लगाम लग सके औरअपराधियों के बीचपुलिस का खौफ बना रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details