बिहार

bihar

समस्तीपुर: पुलिस ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार, कई मामले में आरोपित

By

Published : Feb 8, 2021, 12:00 PM IST

पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए कई दिनों से फरार चल रहे एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. साथ ही अपराधी के पास से पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है.

अपराधी गिरफ्तार
अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर: यहां के बिथान थाना क्षेत्र के अंतर्गत सीहमा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर कई माह से फरार चल रहे अपराधी नीतिश कुमार को गिरफ्तार किया है. अपराधी पर हत्या, लूट समेत कई आपराधिक मामले सीमावर्ती जिला के थाने में दर्ज हैं.

गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तारी
बिथान थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नीतीश 81 नंबर सड़क के रेलवे पुल इलाके में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने वाला है. इस बीच पुलिस टीम वहां पहुंची तो वह भागने लगा. पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें:विस के 100 साल पूरे होने पर बोले माननीय- 'अतीत गौरवपूर्ण है, कई फैसले देश के लिए बने नजीर'

पिस्तौल और कारतूस बरामद
गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लोडेड पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है. अपराधी नीतीश ने 2017 में सहरसा के पशु व्यवसायी की मुरली चौर में हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था. इस कांड में फिलहाल वह बेल पर था. अपराधी नीतीश की तलाश कई थाने की पुलिस कर रही थी.

फाइनेस कंपनी के कर्मी से लूटपाट
बताते चलें कि नीतीश अपराध की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए फिर से आपराधिक घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया था. कुछ दिन पूर्व फाइनेंस कंपनी के कर्मी से मुरली चौक में ही उसे 32 हजार रुपये लूट लिया था. इस छापेमारी में हसनपुर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी, एसआई एहमानुल्लाह खान, एएसआई मनीष कुमार, राजेश कुमार, संजीव कुमार आदि शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details