बिहार

bihar

समस्तीपुरः प्रेमी से पीछा छुड़ाना चाहती थी महिला, पति के साथ मिलकर कर दी हत्या

By

Published : May 16, 2020, 10:31 AM IST

मामला हसनपुर थाना क्षेत्र का है. जहां प्रेमी से तंग आकर महिला ने पति और एक अन्य के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. इसकी पुष्टि रोसड़ा डीएसपी एस अख्तर ने की.

samastipur
samastipur

समस्तीपुरःपुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले हसनपुर थाना क्षेत्र के मौजी गांव निवासी विष्णुदेव महतो की हत्या में उसकी प्रेमिका का हाथ था. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इस हत्याकांड में प्रेमिका का पति और एक अन्य व्यक्ति भी शामिल था.

रोसड़ा डीएसपी एस अख्तर ने बताया कि प्रेमिका सावित्री देवी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसके पति पप्पू महतो और एक अन्य व्यक्ति मुकेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

'प्रेमी से हो गई थी परेशान'
सावित्री देवी ने पुलिस को बताया कि उसका पति हरियाणा में रहता था. फिलहाल दो महीने से घर पर है. महिला का विष्णुदेव महतो के साथ संबंध था. जिसके एवज में उसने कुछ जमीन भी दान में दिया था. उसके पति की मौजूदगी में भी वह घर आता था और वहीं रहने की जिद करता था, जिससे वो तंग आ गई थी.

पीछा छुड़ाने के लिए की हत्या
महिला ने बताया कि उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची गई. फिर पप्पू महतो और मुकेश कुमार की मदद से उसकी हत्या कर शव को गन्ने के खेत में छुपा दिया. उसने बताया कि मुकेश कुमार के साथ भी उसका संबंध है.

पुलिस को मिली सफलता
बता दें कि घटना 2 मई की है. जब बहुत देर तक विष्णुदेव महतो घर नहीं पहुंचा को उसके परिवार वालों ने थाने में उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी. छानबीन के दौरान पुलिस को सावित्री देवी से उसके संबंध का पता चला. इसके बाद पुलिस उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, फिर सभी सच्चाई सामने आ गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details