बिहार

bihar

Samastipur Road Accident: बिजली के खंभे से टकरायी बाइक, एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी

By

Published : Jul 29, 2023, 10:31 PM IST

समस्तीपुर के भादो घाट के पास बिजली पोल से बाइक टकरा गई. हादसे में उस पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर वारिसनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों जख्मी युवक को एंबुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सदर अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने मोहम्मद जावेद को मृत घोषित कर दिया. पढ़ें, पूरी खबर.

Samastipur Road Accident
Samastipur Road Accident

समस्तीपुरःसमस्तीपुर जिले के भादो घाट के पास एक बाइक बिजली के खंभे से टकरा गयी. उस पर सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों जख्मी युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद मृत युवक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिवार के लोग मुहर्रम की तैयारी में जुटे में थे. इस घटना ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया.

इसे भी पढ़ेंः Samastipur Crime: मोहर्रम के दौरान अखाड़ा खेलने से किया मना.. तो पड़ोसी ने परिवार पर किया जानलेवा हमला

कैसे हुआ हादसा: जानकारी के अनुसार रहुआ रामपुर के रहने वाले परवेज और जावेद बाइक से भादो घाट की तरफ जा रहे थे. भादो घाट के पास एक बिजली पोल से बाइक टकरा गई, जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर वारिसनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों जख्मी युवक को एंबुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सदर अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने मोहम्मद जावेद को मृत घोषित कर दिया. जख्मी मोहम्मद परवेज को इलाज के लिए आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया.

बेहतर इलाज के लिए रेफर कियाः इस घटना को लेकर बारिश नगर थाने में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी सुरेश झा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना की सूचना परिजनों को दी गई है. परिजनों के आने के बाद मृत जावेद के शव का पंचनामा तैयार किए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया गया. वहीं जख्मी परवेज की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details