बिहार

bihar

Samastipur News: चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने बाहर निकलकर बचाई जान

By

Published : Jul 6, 2023, 11:28 AM IST

समस्तीपुर में चलती बस में आग लगने से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. धुंआ देखते ही यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और सभी सुरक्षित बस से निकल कर भागने लगे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में चलती बस में लगी आग
समस्तीपुर में चलती बस में लगी आग

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में कर्पूरी बस पड़ाव से खुली एक यात्री बस में मुसरिघरारी पहुंचने से पुर्व धुंआ उठने लगा. जिससे यात्रियों के बीच आग लगने की अफवाहसे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. यात्रियों ने बस से कूदकर किसी तरह जान बचाई. हालांकि इसमें किसी यात्री के हताहत होने की बात सामने नहीं आई है. घटना को लेकर यात्रियों ने बताया कि समस्तीपुर कर्पूरी बस स्टैंड से उन्हें लेकर बस मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई थी. मुसरीघरारी पहुंचने से पहले ही बस में धुआं उठने लगा जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई.

पढ़ें-Accident in Samastipur: सड़क हादसे में BMP जवान जख्मी, 112 की टीम ने कराया अस्पताल में भर्ती

वापस किया गया किराया: यात्रियों ने आगे बताया कि किसी तरह बस कर्मियों ने कहा सुनकर मुसरीघरारी चौराहे पर बस को ले जाकर रोक दिया. जिसके बाद इसकी सूचना आक्रोशित यात्रियों के ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से निकालकर आग पर काबू पाया. इस दौरान किसी भी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं मिली है. पुलिसकर्मियों ने सभी यात्रियों को शांत करा कर बस कर्मियों के द्वारा लिए गए किराए को वापस करा दिया है.

हिरासत में बस कर्मी: यात्रियों के द्वारा हंगामा किए जाने के बाद मुसरीघरारी थाने की पुलिस ने बस को जब्त कर लिया और कर्मियों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले की जांच कराई जा रही है, वहीं थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि बस कर्पूरी स्टैंड से मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई थी लेकिन मुसरीघरारी पहुंचने से पहले ही बस में धुआं उठने लगा. बस कर्मियों ने बस रोकने के बजाय मुसरीघरारी ले जा कर रोका. जिससे यात्रियों में आक्रोश हो गया और सभी यात्री मुसरीघरारी में हंगामा करने लगे. पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित यात्रियों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. वहीं बस कर्मियों ने दलील देकर अपना बचाव किया.

"बस कर्पूरी स्टैंड से मुजफ्फरपुर के लिए निकली थी लेकिन मुसरीघरारी पहुंचने से पहले ही बस में धुआं उठने लगा. जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि बस कर्मियों ने बस रोकने के बजाय मुसरीघरारी ले जा कर रोका. जिस वजह से यात्रियों में आक्रोश आ गया और वो हंगामा करने लगे."-पंकज कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details