बिहार

bihar

समस्तीपुर में 3 मनचलों ने युवती के साथ किया 'गंदा काम', वीडियो बनाकर किया वायरल

By

Published : Jul 27, 2021, 10:47 PM IST

समस्तीपुर
समस्तीपुर

समस्तीपुर (Samastipur) जिले के एक गांव में तीन मनचले युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने युवती का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में एक बार फिर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. आरोपियों ने युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया. जब वायरल वीडियो पीड़ित परिजनों के मोबाइल पर आया तो उन्होंने महिला थाने में गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-बिहार के समस्तीपुर में हैवानियत की हद, गैंगरेप के बाद महिला को रातभर बिजली के खंभे से लटकाया

दरअसल, वारदात 20 जून की है जब युवती मनरेगा में काम कर रहे पिता के लिए खाना लेकर जा रही थी. उसी वक्त तीन मनचले युवक युवती को जबरन पकड़कर रेलवे लाइन किनारे सुनसान जगह पर ले गए. जहां एक-एक कर तीनों युवकों ने उसकी अस्मत लूटी और वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद आरोपियों ने वीडियो को वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो एक के बाद एक कई मोबाइलों पर जाने लगा. इसी दौरान पीड़ित युवती के पिता के मोबाइल पर जब ये वीडियो आया तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. जिसके बाद पीड़िय युवती के पिता ने अपनी बेटी से घटना की जानकारी ली. पीड़ित के परिजनों ने न्याय के लिए जिले के महिला थाने में मामला दर्ज करवाया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-सहरसा में सामूहिक दुष्कर्म: शादी समारोह से लौट रही महिला का अपहरण कर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

बरहाल जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में यह कोई पहला मामला नहीं है, जहां युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. इससे पहले भी कुछ हैवानों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मरणासन्न अवस्था में बिजली के पोल पर फंदे से लटका दिया था. अब देखना होगा कि इन मनचलों पर कितनी जल्द पुलिस एक्शन लेती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details