बिहार

bihar

समस्तीपुर: घोड़े पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे एलजेपी प्रत्याशी महेंद्र प्रधान

By

Published : Oct 20, 2020, 7:44 AM IST

जिले में चुनावी जंग के लिए सभी प्रत्याशी पूरी तैयारियों के साथ डटे हुए हैं. वहीं जिले में एलजेपी प्रत्याशी पशु प्रेमी महेंद्र प्रधान घोड़े पर सवार होकर अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे. नामांकन कराने का यह नजारा काफी अलग देखने को मिला.

lgp candidate mahendra pradhan arrives on horseback to file nomination
घोड़े पर सवार होकर नामांकन कराने पहुंचे एलजेपी प्रत्याशी

समस्तीपुर: बिहार विधानसभा का जंग अब निर्णायक मोड़ पर पहुंच गया है. सत्ता पक्ष हो या विपक्ष अपने दावों और वादों के जरिए जनता को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं. समस्तीपुर विधानसभा सीट की बात की जाए तो लड़ाई काफी दिलचस्प होने वाली है. नामांकन के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला. एलजेपी प्रत्याशी पशु प्रेमी महेंद्र प्रधान घोड़े पर सवार होकर अपने समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल करने समाहरणालय पहुंचे.

घोड़े पर सवार होकर नामांकन कराने पहुंचे एलपीजी प्रत्याशी


घोड़े पर सवार होकर पर्चा दाखिल करने पहुंचे एलजेपी प्रत्याशी
जिले के पशु प्रेमी महेंद्र प्रधान एलजेपी के बैनर तले घोड़े पर सवार होकर पर्चा दाखिल करने समाहरणालय पहुंचे. इस दौरान समर्थकों ने जमकर नारेबाजी किया. पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने बताया कि जो व्यक्ति पशु की आवाज को समझ सकता है वह जनता की आवाज सुनकर उनकी समस्या का निदान क्यों नहीं कर सकता है.

नामांकन कराने पहुंचे प्रत्याशी


पिछली सरकार से ऊब चुकी है जनता
दूसरी ओर जेडीयू के जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी भी पर्चा दाखिल करने अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंची. पर्चा दाखिल करने के बाद पत्रकारों को बताया की जनता अगर उन्हें जीत दिलाती है तो, समस्तीपुर में अधूरे पड़े विकास के कार्य को पूरा किया जाएगा. राजद के सिटिंग एमएलए अख्तरुल इस्लाम शाहीन भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल करने समाहरणालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया की लोग पिछली सरकार से ऊब चुके हैं. जनता अब बदलाव के मूड में है.

नामांकन कराने पहुंचे प्रत्याशी


विकसित राज्य के रूप में जाना जाएगा बिहार
तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाली सरकार का बनना तय है. 15 सालों में बिहार काफी पीछे चला गया है, चाहे वह शिक्षा की बात हो या स्वास्थ्य की. जनता इस बार बदलाव के मूड में है और तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाली सरकार का बनना तय है. तेजस्वी यादव का भी मुख्यमंत्री बनना तय है, और आने वाले दिनों में बिहार एक विकसित राज्य के रूप में जाना जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details