बिहार

bihar

बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा: सिलेबस ही नहीं कोरोना और मौसम भी ले रहा है छात्रों की परीक्षा

By

Published : Feb 2, 2021, 1:36 AM IST

परीक्षा के पहले दिन जिले के करीब 60 हजार परीक्षार्थियों ने इम्ताहन दिए. कोरोना संक्रमण और सर्दी के सितम ने छात्रों के मुश्किले और भी बढ़ा दी है. वहीं, परीक्षा के पहले दिन जिले के लगभग सभी केन्द्रों में शांतिपूर्ण तरीके से इम्तहान संपन्न हुए.

बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा
बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा

समस्तीपुर: जिले में कड़ी सुरक्षा के बीच इंटरमीडियट की परीक्षा हुई. परीक्षा के पहले दिन जिले के करीब 60 हजार परीक्षार्थियों ने इम्ताहन दिए. वहीं, इस बार छात्रों को सिलेबस के अलावे कोरोना और मौसम की मार से भी परेशान दिखे.

देखें रिपोर्ट

60 हजार से ज्यादा परीक्षार्थी दे रहे परीक्षा
कोरोना संकट काल के बीच शुरू हुए बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा में इस वर्ष जिले में 60 हजार से ज्यादा परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं. वैसे इस बार यह परीक्षा इन छात्रों के लिए आसान नहीं है. सिलेबस के साथ-साथ इस बार मौसम भी छात्रों का इम्ताहान ले रही है. कोरोना काल में जहां कॉलेज और कोचिंग में पढ़ाई पूरी तरह बंद रहा. वहीं, कोरोना संक्रमण का डर और सर्दी के सितम ने उनकी परेशानी और बढ़ा दी है.

पहले दिन कई छात्र हुए एक्सपेल्ड
वहीं, जिले में कदाचार मुक्त इम्तहान कराने को लेकर जिला प्रशासन भी पहले दिन मुस्तैद दिखा. जिले के कई परीक्षा केन्द्रों पर कदाचार के आरोप में कई परीक्षार्थियों को एक्सपेल्ड किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details