बिहार

bihar

समस्तीपुर: नकली नारियल तेल बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार

By

Published : Nov 25, 2019, 10:38 PM IST

प्रसिद्ध हेयर ऑयल कंपनी ने स्थानीय पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी. सूचना के आधार पर धुरलख निवासी बृज कुमार के आवासीय परिसर में पुलिस ने छापेमारी की तो मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ.

नकली नारियल तेल फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़

समस्तीपुर:जिला पुलिस ने धुरलख स्थित एक आवासीय परिसर से डुप्लीकेट हेयर ऑयल की मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. जहां से भारी मात्रा में प्रसिद्ध कंपनी के नाम पर बन रहे नकली हेयर आयल और उपकरण को जब्त किया गया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बड़े स्तर पर हो रहे गोरखधंधा का पर्दाफाश किया है.

मिनी फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़
मिली जानकारी के अनुसार प्रसिद्ध हेयर ऑयल कंपनी ने स्थानीय पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी. सूचना के आधार पर धुरलख निवासी बृज कुमार के आवासीय परिसर में पुलिस ने छापेमारी की तो मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ. वहीं, पुलिस मौके से गिरफ्तार युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने फैक्ट्री से भारी मात्रा में खाली बोतल, रैपर, मशीन सहित अन्य उपकरण भी बरामद किया है. गिरफ्त में आए युवक सुनील कुमार से पूछताछ जारी है.

नकली नारियल तेल फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़

'कंपनी की शिकायत पर हुई कार्रवाई'
वहीं, थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि कंपनी की शिकायत पर पुलिस दल ने छापेमारी कर नकली तेल बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़ किया है. घटना के मुख्य अपराधी का पता लगा लिया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि संबंधित गिरोह का भी पर्दाफाश कर लिया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Intro:समस्तीपुर मुफस्सिल पुलिस ने धुरलख स्थित एक आवासीय परिसर से डुप्लीकेट हेयर ऑयल मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है ।जहां से भारी मात्रा में एक कंपनी के नाम पर बन रहे डुबलीकेट हेयर आयल तथा उपकरण को जप्त किया है। जानकारी के अनुसार एक रजिस्टर्ड कंपनी के नाम पर काफी दिनों से डुप्लीकेट आयल बनाकर बेचा जा रहा था।


Body:जानकारी के अनुसार उक्त कंपनी के द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई थी ।पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धुरलख निवासी बृज कुमार के आवासीय परिसर में छापेमारी किया तो मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ ।वही एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है ।पुलिस ने फैक्ट्री से भारी मात्रा में खाली बोतल रैपर मशीन सहित अन्य उपकरणों को बरामद किया है। सभी को जप्त कर थाने ले आया गया है ।गिरफ्त में आए युवक सुनील कुमार से पूछताछ जारी है।


Conclusion:वहीं थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि उन्हें कंपनी के द्वारा जानकारी दी गई और उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर अपने पुलिस दलबल के साथ छापे मारकर नकली तेल बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़ कर गिरोह का भी पर्दाफाश कर दिया है मामला दर्ज कर आगे की करवाई में पुलिस जुट गई है।
बाईट : बिक्रम आचार्या थानाध्यक्ष मुफ्फसिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details