बिहार

bihar

समस्तीपुर में लूटपाट के दौरान गैस एजेंसी मैनेजर को मारी गोली, हालत नाजुक

By

Published : Sep 1, 2021, 4:11 PM IST

Samastipur

समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां लूटपाट के दौरान गैस एजेंसी के मैनेजर (Gas Agency Manager) को गोली मारी गई है. अपराधी लाखों रुपए लेकर फरार हो गए हैं.

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में अपराधियों ने गैस एजेंसी के मैनेजर (Gas Agency Manager) को गोली मार दी. लूटपाट के दौरान उन्हें गोली मारी गई है. गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभूपट्टी की है.

ये भी पढ़ें: समस्तीपुर में दिनदहाड़े अपराधियों ने बैंक लूटा, 16 लाख रुपये लूटकर हुए फरार

समस्तीपुर शहर से सटे शंभूपट्टी में भीषण लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गैस एजेंसी के मैनेजर को गोली मारी है. आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभूपट्टी स्थित एक गैस एजेंसी के गोदाम पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट की घटना के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गैस गोदाम के मैनेजर को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. साथ ही लाखों रुपए लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: Samastipur Crime: पंचायती कर रहे थे पूर्व मुखिया, तभी अपराधियों ने सीने में उतार दी ताबड़तोड़ गोलियां

मैनेजर की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्पूरीग्राम निवासी चंद्र मोहन सिंह के पुत्र संजीव कुमार के रूप में की गई है. सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती मैनेजर को बेहतर इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के बाद में पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. इसको लेकर सदर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि पूरे इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है. उन्होंने दावा किया है कि अपराधी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details