बिहार

bihar

समस्तीपुरः दुकानदार ने सिगरेट के बदले मांगा पैसा तो मार दी गोली

By

Published : Nov 29, 2019, 5:08 PM IST

जख्मी व्यक्ति के बेटे का कहना है कि उनका किसी से विवाद नहीं था. पूर्व में पड़ोस के किसी व्यक्ति से जमीनी विवाद चल रहा था. इस घटना को उस से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

samastipur
जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुरः जिले में आपराधिक वारदात रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस एक घटना को सुलझा नहीं पाती है कि अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ताजा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है. जहां दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक 65 वर्षीय वृद्ध दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी को शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

65 वर्षीय वृद्ध को अपराधियों ने मारी गोली
स्थानीय युवक ने बताया कि दो बाइक सवार युवक उनकी दुकान पर आए और उनसे सिगरेट मांगने लगे. उन्होंने जब सिगरेट के बदले पैसे की मांग की, तो बदमाशों ने गुस्से में आकर प्रभु सिंह को गोली मारकर फरार हो गए. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में पास के एक निजी क्लिनीक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं, परिजनों ने घटना की सूचना मुसरीघरारी पुलिस को दी.

बाइक सवार अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद मुसरीघरारी पुलिस छानबीन में जुट गई है और परिजनों से पूछताछ कर रही है. जख्मी व्यक्ति के बेटे का कहना है कि उनका किसी से विवाद नहीं था. पूर्व में पड़ोस के किसी व्यक्ति से जमीनी विवाद चल रहा था. इस घटना को उस से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

Intro:समस्तीपुर जिले में आपराधिक वारदात रुकने का नाम नहीं ले रहा है पुलिस एक घटना को सुलझा नहीं पाती है कि अपराधिक दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे देता है और पुलिस कार्रवाई के नाम पर अपना पल्ला झाड़ कर अपना काम समाप्त कर लेती है ताजा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है जहां दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक 65 वर्षीय वृद्ध दुकानदार की गोली मारकर मौके से फरार हो गयाBody:हल्ला होने की आवाज पर परिजन दौरे तो देखा श्री प्रभु सिंह खून से लथपथ जमीन पर गिरे हुए हैं उन्होंने बताया दो बाइक सवार युवक आया और उनसे सिगरेट मांगा उन्होंने सिगरेट के बदले पैसे की मांग किया उसी गुस्से में आकर प्रभु सिंह के दाहिने गाल पर गोली मार दिया जिससे वह लहूलुहान हो गए परिजन घटना की सूचना मुसरीघरारी पुलिस को दिया मुसरीघरारी पुलिस मौके पर पहुंचकर जख्मी प्रभु नारायण सिंह को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में लेकर आई जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के द्वारा शुरू किया गया इलाज घटना को लेकर परिजन दहशत में हैConclusion:घटना की सूचना पर मुफस्सिल इंस्पेक्टर प्रीति कुमार भी निजी क्लीनिक में पहुंचकर जख्मी का हालचाल जानने जुट गया है फिलहाल जख्मी का डॉक्टरों के टीम के द्वारा किया जा रहा है इलाज बताया जाता है जख्मी प्रभु सिंह के गलफर में गोली फंसा हुआ है वहीं इस घटना के बाद मुसरीघरारी पुलिस छानबीन में जुट गई है परिजनों से पूछताछ किया जा रहा है वहीं जख्मी के बेटे का बताना है कि उनका किसी से विवाद नहीं था पूर्व में पड़ोस के किसी व्यक्ति से जमीनी विवाद चला आ रहा था इस घटना को उस से भी जोड़कर देखा जा रहा है वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।
बाईट जख्मी का बेटा राजनंदन सिंह
बाईट : अनिल कुमार सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details