बिहार

bihar

समस्तीपुर में मॉब लिंचिंग: लूटने आए अपराधी भीड़ के हत्थे चढ़े, लोगों ने दमभर पीटा, 1 की मौत, 2 घायल

By

Published : Oct 27, 2022, 10:02 PM IST

Updated : Oct 27, 2022, 10:56 PM IST

समस्तीपुर में लूट (Loot In Samastipur) की एक बड़ी वारदात को लोगों ने नाकाम कर दिया. बाइक से आ रहे सीएसपी संचालक को तीन लुटेरों ने घेर लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इन लुटेरों को घेर लिया और बदमाशों को दमभर पीटा. जिसमें से एक की पिटाई से मौत हो गई. जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं.

एक अपराधी की पीट-पीट कर हत्या
एक अपराधी की पीट-पीट कर हत्या

समस्तीपुर: समस्तीपुर में एक अपराधी की पीट पीट कर हत्या करने का मामला (Crime In Samastipur) सामने आया है. पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन में सीएसपी संचालक को लूटने आया तीन लुटेरे भीड़ के हत्थे चढ़ गए. जिसके बाद लोगों ने पीट-पीट कर एक को मार डाला. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वैसे मौत को लेकर अभी पुलिस ने पुष्टि नहीं की है. दरअसल, पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन चिमनी के पास बाइक से आ रहे सीएसपी संचालक को तीन लुटेरों ने घेर लिया. घटना के बाद सीएसपी संचालक दहशत से कांप उठा. लोकिन तभी स्थानीय लोगों ने दौड़ कर बदमाशों को पकड़ लिया.

ये भी पढे़ं-बिहार के मोस्टवांटेड अपराधी गोरख की हत्या के आरोपी बिट्टू मुठभेड़ में गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब तक फरार

लूट की बड़ी वारदात नाकाम :अपराधीहथियार के बलबूते लूट को अंजाम देते इससे पहले ही आसपास खेत मे काम कर रहे स्थानीय लोगों ने इन लुटेरों को घेर लिया. स्थानीय लोगों की माने तो इस दौरान लुटेरों ने भीड़ पर कई राउंड गोली भी चलाई. लेकिन भीड़ के सामने नहीं टिक सके. पुलिस ने बताया कि तीनों लुटरे सीमावर्ती जिला वैशाली के देशरी थाना क्षेत्र के नयागंज गांव के रहने वाले हैं.

एक अपराधी की पीट-पीट कर हत्या :घटना की सूचना मिलने के बादपटोरी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गंभीर रूप से घायल इन तीनों लुटेरों को भीड़ से छुड़ाया. मिली जानकारी के अनुसार इसमें एक लुटरे की मौत हो गयी है. वहीं, दो गंभीर रूप से घायल अपराधियों का इलाज चल रहा है. वैसे मौत को लेकर पुलिस ने अभी पुष्टि नहीं की है. मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग एक शख्स को पीट रहे हैं.ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Oct 27, 2022, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details