बिहार

bihar

Sitamarhi News: सहेली के साथ बाजार जा रही युवती से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 7, 2023, 11:03 PM IST

समस्तीपुर में गैंगरेप मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. दोनों आरोपियों से पूछताछ किए जाने के बाद महिला थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार
समस्तीपुर में गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

समस्तीपुर:बिहार से समस्तीपुरसे बड़ी खबर आ रही है. जहां गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवती अपने सहेली के साथ बैंक के काम से बाजार गई थी. टेंपो से लौटने के क्रम में चालक और उसके दोस्त ने युवती को बगल के खेत में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. दोनों आरोपियों से पूछताछ किए जाने के बाद महिला थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: गैंगरेप पीड़िता की हालत में सुधार: 5 दरिंदों ने बच्ची से किया था गैंगरेप, फिर काट दिए थे जीभ, स्तन और गुप्तांग

समस्तीपुर में गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार: रोसड़ा डीएसपी शिवम कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जिला पुलिस कप्तान विनय तिवारी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोसड़ा के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया था. एसआईटी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. इस घटना में उपयोग किए गए टेंपों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ किए जाने के बाद महिला थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया है.

सहेली के साथ गई थी बाजार: रोसड़ा डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि पीड़िता के माता-पिता जानकारी दी कि उनकी पुत्री अपने ही गांव के सहेलियों के साथ विधान बाजार गई थी. काफी समय बीत जाने के बाद जब उसका मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया तो कोई दूसरा व्यक्ति फोन रिसीव कर बताया कि बेटी सिरसिया ढाला के पास बेहोश पड़ी हुई है. उसे स्थानीय पुलिस एवं स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विधान इलाज के लिए भर्ती कराया. फिर बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

टेंपो चालक और उसके मित्र ने मिलकर किया दुष्कर्म: होश आने पर युवती ने बताया कि घटना से 2 दिन पूर्व टेंपो चालक और उसके मित्र से सोमा चौक पर लिफ्ट लेने के क्रम में मुलाकात हुई थी. घटना के दिन अपनी सहेली के साथ बैंक आधार कार्ड अपडेट करवाने गई थी. लौटने के दौरान टेंपों चालक से लिफ्ट लेकर घर जा रही थी. तभी दोनों ने डरा धमका कर पास के ही एक खेत में ले गए. जहां मादक पदार्थ पिलाया. जिससे यह लड़की बेहोश होने लगी. उसके बाद मौका देखते ही दोनों दोस्तों ने दुष्कर्म किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details