बिहार

bihar

Samastipur Crime: प्रधान डाक के सामने बुजुर्ग से दिनदहाड़े 3 लाख की लूट, CCTV खंगाल रही पुलिस

By

Published : Jul 11, 2023, 4:04 PM IST

समस्तीपुर में लूट की घटना हुई है. बाइक सवार दो अपराधियों ने प्रधान डाकघर के सामने एक बुजुर्ग से तीन लाख रुपये की लूट की और फरार हो गये. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में लूट
समस्तीपुर में लूट

सीतामढ़ी:बिहार के समस्तीपुर मेंअपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है. जिससे जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला जिला मुख्यालय के मर्यादा पथ प्रधान डाकघर का है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बुजुर्ग से बाइक सवार दो अपराधियों ने तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो (loot in samastipur) गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:समस्तीपुर: सोना व्यवसायी से लूट के मामले में पुलिस को मिली सफलता, निजी नर्सिंग होम से एक अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर में बुजुर्ग से तीन लाख की लूट :घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुजुर्ग आनंद महतो भारतीय स्टेट बैंक के प्रधान शाखा डुमरा से 3 लाख रुपए निकालकर पैदल अपने घर कोरियाही टोला जा रहे थे. इसी दौरान मर्यादा पथ के प्रधान डाकघर के समीप बाइक पर सवार दो अपराधियों ने आनंद महतो के हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए. जिला मुख्यालय में 2 दिनों के बाद लूट की यह दूसरी घटना है. पीड़ित बुजुर्ग मुखिया पूनम कुमारी के रिश्तेदार है.

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी: घटना की जानकारी मोबाइल के जरिए लेने के बाद डुमरा थानाध्यक्ष जन्मेजय राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. वहीं पुलिस के द्वारा भारतीय स्टेट बैंक में जाकर सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे के द्वारा अपराधियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. बता दें कि सीतामढ़ी में लूट की घटना कम नहीं हो रही है.

" बुजुर्ग से तीन लाख रुपये की लूट हुई है. भारतीय स्टेट बैंक के प्रधान शाखा डुमरा के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है.अपराधियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.'-जन्मेजय राय, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details