बिहार

bihar

सीएम नीतीश कुमार 30 दिसंबर को जाएंगे समस्तीपुर, समाज सुधार अभियान के दौरान तय हैं कार्यक्रम

By

Published : Dec 26, 2021, 10:19 PM IST

समाज सुधार अभियान के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 30 दिसंबर को समस्तीपुर (CM Nitish Kumar Samastipur Visit) पहुंचेंगे. यहां पर वे जीविका दीदियों और आम लोगों को संबोधित करेंगे. पढ़ें पूरी खबर...

सीएम नीतीश कुमार का समस्तीपुर दौरा
सीएम नीतीश कुमार का समस्तीपुर दौरा

समस्तीपुर: सीएम नीतीश कुमार समाज सुधार अभियान (CM Nitish Samaj Sudhar Abhiyan) के दौरान 30 दिसंबर को समस्तीपुर जाएंगे. मुख्यमंत्री इस यात्रा के दौरान जीविका दीदी के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. वहीं, दरभंगा प्रमंडल से जुड़े वरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

यह भी पढ़ें- समाज सुधार अभियान: गोपालगंज में बोले CM नीतीश- शराबबंदी के बावूजद हर साल 2 करोड़ टूरिस्ट आते हैं बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर प्रशासन तैयारी में जुटा है. समाज सुधार अभियान के क्रम में 30 दिसंबर को मुख्यमंत्री का यहां कार्यक्रम तय है. जिलाधिकारी कार्यालय के अनुसार मुख्यमंत्री जिला मुख्यालय स्थित पटेल मैदान में जीविका दीदियों की सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, इस दौरान वे विद्यापतिनगर ब्लॉक के सर्वोत्तम ग्राम पंचायत हरपुर बोचहा जाकर विकास कार्यों का जायजा भी लेंगे.

सीएम नीतीश कुमार का समस्तीपुर दौरा

विभागीय जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री इस यात्रा के दौरान दरभंगा प्रमंडल के दरभंगा, समस्तीपुर व मधुबनी के वरीय अधिकारियों के साथ विभिन्न योजनाओं व विधि व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. बहरहाल मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तमाम तैयारी युद्ध स्तर पर की जा रही है. पटेल मैदान से लेकर तमाम कार्यक्रम स्थल पर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा है.

इसे भी पढ़ें : समाज सुधार यात्रा: गोपालगंज में बोले CM नीतीश- 'शराबकांड याद है न.. पियोगे तो मर जाओगे'

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 22 दिसंबर से समाज सुधार अभियान पर निकले हैं. उन्होंने मोतिहारी से यात्रा की शुरुआत की. वहां उन्होंने पश्चिम चंपारण और पूर्वी चंपारण जिले के विकास की समीक्षा की. मोतिहारी से यात्रा के बाद सीएम पटना लौट आए थे. आज यात्रा का दूसरा दिन है. ये उनकी 13वीं यात्रा है. समाज सुधार यात्रा 15 जनवरी तक चलेगी. इस दौरान मुख्यमंत्री 12 जिलों में जाकर 15 जिलों की समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री की यात्रा में सभी आला अधिकारी के साथ जिले के प्रभारी मंत्री और सभी जनप्रतिनिधि को भी आमंत्रित किया गया है.

इसे भी पढ़ें- तेजस्वी का CM नीतीश पर बड़ा हमला , कहा- 'समाज सुधार' के नाम पर सिर्फ चल रहा है नौटंकी और दिखावा

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details