बिहार

bihar

सहरसा में अपराधी बेलगाम, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 22, 2020, 12:24 PM IST

Updated : Aug 22, 2020, 6:41 PM IST

सदर थाना क्षेत्र में बदमशों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है.

सहरसा
सहरसा

सहरसाःजिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बेखौफ बदमाश आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है. ताजा मामले में बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी.

घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस

दरअसर पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के सीताराम चौक स्थित वार्ड नंबर 35 के पास का है. जहां बैजनाथपुर गम्हरिया निवासी पवन यादव स्कूटी से अपना घर लौट रहा था. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया. जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. फिर बदमाशों ने बंदूक निकालकर युवक को गोली मार दी. जिससे युवक जमीन पर बेसूध फिर पड़ा. उधर घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसी बीच एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी और थानाध्यक्ष आरके सिंह भी दलबल के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. एसडीपीओ ने बताया कि गोली मारकर युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस छानबीन में जुट गई है.

Last Updated :Aug 22, 2020, 6:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details