बिहार

bihar

सहरसा में दोस्त ने ली युवक की जान, चलती ट्रेन के आगे धक्का देकर गिराया

By

Published : Feb 11, 2022, 7:31 PM IST

सहरसा में दोस्त ने ली युवक की जान

सहरसा में (Crime In Saharsa) एक दोस्त ने अपने दोस्त को चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया. जिसके बाद ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सहरसाःबिहार के सहरसा में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को चलती ट्रेन के आगे धक्का देकर मौत के घाट (Youth Murder In Saharsa) उतार दिया. मामला जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र (Saurbazar Police Station Area) के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के खजूरी रेलवे ढाला के पास का है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंःसहरसा: चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पुलिस ने 3 को दबोचा

बताया जाता है कि 20 वर्षीय युवक रोशन कुमार को उसके दोस्त प्रिंस कुमार ने उसे घर से बुलाया. उसके बाद तेज गति से आ रही ट्रेन के सामने धक्का दे दिया. जिसके बाद युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. जबकि हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें:गोपालगंज में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने दुकान से लूटे 15 हजार रुपये

वहीं, घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि 1 महीने पहले ही प्रिंस कुमार और रोशन कुमार के बीच दोस्ती हुई थी. प्रिंस कुमार ने उसे बुलाकर रेलवे ढाला के समीप ले जाकर तेज गति से आ रही ट्रेन के सामने धक्का दे दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक के परिजनों ने सौरबाजार थाना क्षेत्र के सखुआ निवासी प्रमोद यादव के पुत्र प्रिंस कुमार पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी मोजिबुद्दीन अहमद ने अपने दल बल के साथ पहुंचकर मामले की तफ्तीश की. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details