बिहार

bihar

सहरसा में महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची की हत्या की आशंका, खोज रही पुलिस

By

Published : Oct 8, 2022, 3:02 PM IST

सहरसा में एक महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगा है. मृतक के पिता ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची की हत्या
महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची की हत्या

सहरसाःबिहार के सहरसा में सलखुआ थाना क्षेत्र के भेलवा गांव में एक विवाहिता (Woman And Infant Daughter Murder In Saharsa) और उसके आठ माह के दुधमुंहे बच्चे की हत्या कर देने की आशंका व्यक्त की गयी है. इस संबंध विवाहिता के पिता ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, घटना बाद महिला के ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गए हैं. पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक दोनों का पता नहीं चला है.

ये भी पढ़ेंःबिहटा में दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या, 5 महीने पहले हुआ था लव मैरिज

2020 में में हुई थी महिला की शादीः घटना के संबंध में विवाहिता के पिता बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बेलबाड़ा गांव निवासी रामदेव यादव ने बताया कि उसने अपनी पुत्री 23 वर्षीय रानी देवी देवी की शादी वर्ष 2020 में भेलवा गांव निवासी नकछेदी यादव के पुत्र 28 वर्षीय सुबोध यादव के साथ धुमधाम से की थी. इस बीच दोनों पति-पत्नी को एक पुत्री हुई. पुत्री होने के बाद पति सुबोध यादव व उसके परिजन दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. कई बार मारपीट भी की गई.

" कुछ दिन पहले ही पुत्री के ससुराल भेलवा जाकर समझा बुझाकर कर दहेज के लिए मारपीट नहीं करने की विनती की थी. 5 अक्टूबर को पति सुबोध यादव सहित प्रमोद यादव, प्रभु यादव, दिलकुश यादव, सुनीता देवी, रिंकू देवी एवं पुत्री की सास ने मेरी बेटी रानी देवी और बच्ची नेहा कुमारी की हत्या कर शव को रातो रात गायब कर दिया. जब जानकारी मिली तो अगले दिन भेलवा गांव गए. तब तक ससुराल के सभी लोग फरार हो गए थे"- रामदेव यादव, मृतक के पिता

मामले की जांच में जुटी पुलिसः इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. विवाहिता के परिजन आए थे. ससुराल वाले सभी लोग फरार हो गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. शव का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

"विवाहिता के परिजन आए थे. ससुराल वाले सभी लोग फरार हो गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. शव का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा"- गुड्डू कुमार, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ेंः Patna Crime News: दहेज लोभियों ने विवाहिता की हत्या कर शव को गिट्टी में दबाया, ससुरालवाले फरार


ABOUT THE AUTHOR

...view details