बिहार

bihar

सहरसा: कोसी नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, दादी के दाह संस्कार में गए थे बच्चे

By

Published : May 2, 2022, 11:02 PM IST

सहरसा में तीन बच्चों की डूबने से मौत (Three children died due to Drowning) हो गई. वे अपनी चचेरी दादी के दाह संस्कार कार्यक्रम के लिए कोसी नदी गए थे. इस दौरान तीनों बच्चे नहाने के लिए पानी में गए और पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में गिर गए. पढ़ें पूरी खबर...

सहरसा में डूबने से मौत
सहरसा में डूबने से मौत

सहरसा:बिहार के सहरसा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां तीन बच्चों की कोसी नदी में डूबने से मौत (Three children died in Saharsa) हो गई है. घटना सलखुआ थाना क्षेत्र के महादेवमठ गांव की है. बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे अपनी चचेरी दादी के दाह संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घाट पर गए थे. इसी दौरान तीन बच्चों एकसाथ नहाने के लिए नदी में उतरने लगे और उनके पैर फिसल गए. इससे पहले की वे संभल पाते, तीनों गहरे पानी में गिर पड़े. वहां खड़े लोगों ने जब बच्चों को डूबते हुए देखा तो बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुका था.

यह भी पढ़ें: बगहा में किसान की गंडक नदी में डूबकर मौत, घर में पसरा मातम

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया:जानकारी के मुताबिक सलखुआ थाना (Salkhua Police Station) क्षेत्र के महादेवमठ गांव में एक महिला की मौत के बाद परिवार के लोग दाह संस्कार करने के लिए पास के कोसी घाट पर गए हुए थे. दाह संस्कार के बाद तीन बच्चे नहाने के लिए नदी में उतरने लगे. तभी बच्चों के पैर फिसल गए और सीधे गहरे पानी में जा गिरे. लोगों ने जब बच्चों को डूबते हुए देखा तो बचाने की कोशिश की. जब तब बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया तब तक वे बेसुध हो गए थे. आनन फानन में सभी बच्चों को सलखुआ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टर ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-किशोर को सेल्फी लेने के सनक पड़ी भारी.. नदी में डूबने से हुई मौत

तीनों एक ही गांव के बच्चे:जिन बच्चों की मौत हुई है, उनकी पहचान रामचन्द्र प्रसाद सिंह के 12 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार और वरुण प्रसाद सिंह के दो पुत्र रूपेश कुमार(14) औरसुदर्शन कुमार (13) के रूप में हुई है. तीन एक ही गांव के बच्चे है. ऐसे में पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. इधर सलखुआ पुलिस ने सभी बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि तीन बच्चों की डूबने की सूचना मिली थी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details