बिहार

bihar

RJD ने अरुण यादव के बयान से किया किनारा, कहा- सुशांत का राजपूत नहीं होना विधायक का व्यक्तिगत बयान

By

Published : Sep 21, 2020, 6:12 PM IST

पूर्व मंत्री सह प्रदेश राजद उपाध्यक्ष शिवचंद्र राम ने आरजेडी विधायक अरुण यादव का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि विधायक अरुण कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत पर व्यक्तिगत बयान दिया था.

Shivchandra Ram
Shivchandra Ram

सहरसा:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले मेंं आरजेडी विधायक अरुण यादव ने विवादित बयान दिया था. इसके बाद जिले दौरे पर आए पूर्व मंत्री सह प्रदेश राजद उपाध्यक्ष शिवचंद्र राम ने उनका बचाव किया है. उन्होंने उस बयान को राजद विधायक अरुण यादव का व्यक्तिगत बयान बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये पार्टी का बयान नहीं है.

उन्होंने कहा 'सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांगा सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की थी. सड़क से लेकर सदन तक सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए तेजस्वी यादव ने संघर्ष करने का काम किया है. लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो सुशांत सिंह राजपूत के घर भी नहीं गए. तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा संघर्ष नहीं होता तो सीबीआई जांच भी नहीं होता'.

जानकारी देते शिवचंद्र राम

सुशांत, राजपूत था ही नहीं-अरुण यादव
विधायक अरुण यादव ने कहा था कि सुशांत राजपूत था ही नहीं, आप बुरा न माने. राजपूत महाराणा प्रताप की संतान होते हैं. उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप राजपूतों के पुरखा हैं. वो यादवों के भी पुरखा हुआ करते थे. सुशांत राजपूत नहीं था, महाराणा प्रताप की संतान कभी आत्महत्या नहीं कर सकती. वो राजपूत था, तो उसको मुकाबला करना चाहिए था. विधायक ने कहा कि वैसे इस मामले में सीबीआई जांच हो ही रही है, वह अपना काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details