बिहार

bihar

सहरसाः मूर्ति विसर्जन के दौरान गोलीबारी में एक युवक जख्मी, निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

By

Published : Feb 7, 2022, 10:56 PM IST

मूर्ति विसर्जन के दौरान गोलीबारी में एक युवक जख्मी
मूर्ति विसर्जन के दौरान गोलीबारी में एक युवक जख्मी

सहरसा में मूर्ति विसर्जन के दौरान गोलीबारी हो गई. इस घटना में एक युवक को गोली लग गई. लोगों ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर मारपीट होने लगी थी. पढ़ें रिपोर्ट..

सहरसाः सहरसा में गोलीबारी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के सिरादय चौक का है, जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. मूर्ति विसर्जन के दौरान गोलीबारी भी की गई. इसमें सौरबाजार थाना क्षेत्र के धमसेना वार्ड नंबर 5 निवासी रमेश यादव के 25 वर्षीय पुत्र मुन्ना यादव के गर्दन में गोली लग गई. जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए (One People Injured in firing in Saharsa). फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- LIVE VIDEO: 'गैंग्स ऑफ भोजपुर'! अवैध बालू खनन में ठांय-ठांय चली गोलियां.. फायरिंग में 2 की मौत

घायल मुन्ना यादव को इलाज के लिए आनन-फानन में परिजनों द्वारा शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि सिरादय चौक पर मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद खड़ी हो गई. मारपीट के साथ गोली चलनी शुरू हो गयी. इसी में मुन्ना यादव घायल हो गया.

लोगों ने बताया कि विसर्जन करने के दौरान कुछ युवकों में बहस हो गयी. इसमें अन्य दोस्त भी उलझ गए. बाद में दोनों पक्षों के सारे लोग उलझ पड़े. इसमें काफी देर तक तो पहले झगड़ा हुआ फिर मारपीट और गोलीबारी हो गई. किसने गोली चलाई है, इसका खुलासा नहीं हो सका है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details