बिहार

bihar

सहरसा: शराब कारोबारियों ने गैस सिलेंडर से लदे ट्रक को ड्राइवर सहित किया गायब, पुलिस ने दिखाई तत्परता

By

Published : Feb 22, 2021, 8:59 AM IST

सौरबाजार थाना क्षेत्र की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शराब कारोबारियों ने सिलेंडर से लदे ट्रक को ड्राइवर सहित गायब कर दिया था. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

सहरसा:शराब माफियाओं ने इन दिनों शराब कारोबार का नया तरीका ईजाद किया है. कारोबारी अब गैस सिलेंडर में शराब बेचने के फिराक में है. जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी ने गैस सिलेंडर से लदे ट्रक को ड्राइवर सहित गायब कर दिया. जिसके बाद ट्रक से 160 सिलिंडर उतार लिए और इसमें शराब भरकर अन्य जगह भेजने के फिराक में थे. हालांकि इसकी सूचना पुलिस को लग गई. जिसके बाद सिलेंडर के साथ कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

इसे भी पढ़ें:CM नीतीश ने 'दीदी की रसोई' सहित स्वास्थ्य विभाग के कई कार्यक्रमों की शुरुआत की

160 गैस सिलेंडरों की लूट
सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर के समीप पिस्तौल के दम पर 160 गैस सिलेंडरों की लूट की गई है. शराब कारोबारियों ने इस बीच ट्रक ड्राइवर के आंख में पट्टी बांधकर बंधक बना लिया. वहीं लूट के बाद लुटेरों ने ट्रक सहित ड्राइवर को मुक्त कर दिया. बंधक बने ड्राइवर ने जब इसकी शिकायत सौरबाजार थाना से की तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 7 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही 160 गैस सिलेंडर को बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:बिहार विस. चुनाव में कमजोर हुई JDU खुदको मजबूत करने में जुटी, की जा रही बड़ी तैयारी

कारोबारी गिरफ्तार
ये सभी लुटेरे गैस सिलेंडर के नीचे वाले पेंदी को काटकर उसमें शराब भरकर फिर उसे वेल्डिंग से बंद कर देते थे. इसके बाद सिलेंडर में भरे शराब को एक जगह से दूसरे जगह ले जाने का काम करते थे. जिससे लोगों को शक न हो सके. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इन सभी कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details